Khaki Connection

CM योगी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले आरोपी युवक को रामपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार... सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का भी आरोप

CM योगी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले आरोपी युवक को रामपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार... सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का भी आरोप

उत्तर प्रदेश के रामपुर में पुलिस ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। युवक ने ना केवल सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की बल्कि धार्मिक उन्माद फैलाने का भी प्रयास किया। अपर पुलिस अधीक्षक (Additional Superintendent of Police) डॉ. संसार सिंह ने युवक की गिरफ्तारी के बाद ककहा कि शहर का माहौल किसी भी कीमत पर बिगाड़ने नहीं दिया जाएगा।

पुलिस ने की विधिक कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक गंज थाना क्षेत्र के मोहल्ला घेर मियां खां में रहने वाले रिजवान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक उसने मुख्यमंत्री पर अनावश्यक अभद्र टिप्पणी करते हुए धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया है, जिसके चलते रिजवान खान के खिलाफ विधिक कार्रवाई भी की जा रही है।

आरोपी की अन्य शख्स ने की थी शिकायत

जानकारी देते हुए आपको बता दें कि शहर के मोहल्ला सराय जहांगीर में रहने वाले अर्जुन पाल ने गंज पुलिस को शिकायत की थी, जिसमें उसने बताया कि रिजवान ने मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी की है। साथ ही उसने धार्मिक देवी-देवताओं का अपमान करते हुए धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश की है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment