Encounter

Rampur: टांडा में पुलिस मुठभेड़ में एक गोतस्‍कर गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

Rampur: टांडा में पुलिस मुठभेड़ में एक गोतस्‍कर गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

योगी सरकार दुबारा बनने पर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद दिख रहा है। अपराधियों की नींद खराब हो चुकी हैं। आये दिन कोई ना कोई अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ ही जाता हैं। इसी कड़ी में रामपुर (Rampur) के टांडा पुलिस (Tanda Police) ने देर रात गोवंशीय पशु का वध करने जा रहे एक बदमाश को मुठभेड़ (Encounter) में गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसका एक साथी भाग निकला। बता दें मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसके पास से अवैध तमंचा, गोवंशीय पशु, मांस काटने का सामान आदि बरामद किया है। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया है।

जानें क्या है मामला...

दरअसल, सोमवार की देर रात गौवंशीय पशु वध की सूचना पर थाना प्रभारी अजयपाल सिंह (Police Station Ajaypal Singh) पुलिस टीम के साथ गांव अहमदाबाद के जंगल में कोसी नदी के पास पहुंच गए। मौके पर दो बदमाश पशु को काटने की तैयारी कर रहे थे। पुलिस (Police) ने उन्‍हें ललकारा तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की तो एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जो मौके पर ही घायल होकर गिर गया। लेकिन बदमाश का एक साथी रात के अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल रामपुर (Hospital Rampur) में भर्ती कराया है।


पूछताछ में बदमाश ने बताया...

आपको बता दें पुलिस (Police) ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर उसके पास से एक गौवंशीय पशु, एक अवैध तमंचा 315 बोर, कारतूस, मांस काटने का सामान आदि बरामद किया है। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार बदमाश ने अपना नाम वसीम (Wasim) उर्फ चीनी निवासी मुहल्ला दायमपुरा वही फरार बदमाश सलीम पुत्र कलुआ निवासी गांव टोढ़ीपुरा होना बताया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फरार बदमाश को दबोचने के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

संवाददाता

HIMANSHU GARG

Police Media News

Leave a comment