Others

राजनाथ सिंह ने की सीएम की सराहना कहा - ''योगी के नाम से ही धड़कने लगता है अपराधियों का दिल'' .... आज वर्दीधारी गुंडों पर भारी

राजनाथ सिंह ने की सीएम की सराहना कहा - ''योगी के नाम से ही धड़कने लगता है अपराधियों का दिल'' .... आज वर्दीधारी गुंडों पर भारी

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ ने सीएम पद बनने के बाद शातिर अपराधियों को प्रदेश छोड़ने की सख्त चेतावनी दी थी। यही नहीं पुलिस को भी शातिर अपराधियों पर काबू पाने के लिए कई तरह के ऑपरेशन चलाने के लिए निर्देश भी दिए। सीएम ने हत्या, बलात्कार और लूट की घटनाओं में लिप्त आपराधियों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर उन्होंने अपराध करना नहीं छोड़ा तो उनकी पुलिस ऐसे लोगों को मार गिराने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। सीएम ने अपने एक इंटरव्यू में स्पष्ट तौर पर कहा, 'अगर अपराध करेंगे, तो ठोक दिए जाएंगे'। जिसके बाद पुलिस ने भी 2 लाख से लेकर 5 लाख के अपराधियों की धड़पक्कड़ को तेज करते हुए ताड़तोड़ कार्रवाई की। जिसमें कई बड़े शातिरों को ढ़ेर किया गया। ऐसे में बीते दिन केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी बीते दिन सीएम योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में उत्तर प्रदेश के विकास की जमकर सराहना करते हुए कहा कि इसे उत्तम प्रदेश बनने से कोई नहीं रोक सकता है। 

आज वर्दीधारी उन गुंडों पर हैं भारी 

राजनाथ सिंह बीते दिन महराजगंज के चौक बाजार स्थित गोरक्षपीठाधीश्वर महंत अवेद्यनाथ महाविद्यालय में राष्ट्रसंत गोरक्षपीठाधीश्वर ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की भव्य प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे। जहां समारोह में संबोधिन के दौरान राजनाथ सिंह ने यूपी के मुखिया यानि योगी आदित्यनाथ की जमकर सराहना करते हुए उत्तर प्रदेश से अपराध की जड़े खत्म होने को लेकर कहा कि पहले कभी उत्तर प्रदेश में गुंडे वर्दी पर भारी पड़ते दिखाई देते थे लेकिन आज वर्दीधारी उन गुंडों पर भारी हैं। योगी सरकार ने अपराधियों की 18600 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की है। अपराधियों का मनोबल तोड़ना और सज्जनों का मनोबल बढ़ाना ही सत्ता का धर्म है और सीएम योगी आदित्यनाथ यही कर रहे हैं।

बढ़ते भ्रष्टाचार की नीव हुई कमजोर 

रक्षा मंत्री ने यह भी कहा बतौर सीएम योगी के शासनकाल में प्रदेश में कहीं पर भी भ्रष्टाचार दिखाई दिया है तो जल्द ही उसकी उगती जड़ो कों ही पहले काटा गया है। यदि हम उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाना चाहते हैं तो कानून व्यवस्था को बेहतर बनाना ही इसकी पहली शर्त है। प्रदेश में योगी आदित्यनाथ एक ऐसी शख्सियत हैं जिनके नाम मात्र से ही अपराधियों का दिल धड़कने लगता है।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment