Others

मुंबई पुलिस के रिमांड पर 23 जुलाई तक रहेंगे बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा

मुंबई पुलिस के रिमांड पर 23 जुलाई तक रहेंगे बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा और रयान थारप को मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट लाया गया. यहांं अदालत ने सुनवाई करते हुए दोनों आरोपियों को 23 जुलाई 2021 तक पुलिस रिमांड पर भेजा. राज कुंद्रा को कल 19 जुलाई गिरफ़्तार किया गया था जबकि रयान थारप को अश्लील फिल्में बनाने के एक मामले में आज गिरफ़्तार किया गया है. उन पर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप लगा है. इस पूरे मामले का कनेक्‍शन लंदन तक है.

पर्याप्त सबूत भी है मौजूद

मुंबई सीपी ने सोमवार को एक प्रेस बयान में कहा, “फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच मुंबई में अश्लील फिल्मों के निर्माण और कुछ ऐप्स के माध्यम से उन्हें प्रकाशित करने का मामला दर्ज किया गया था। हमने इस मामले में श्री राज कुंद्रा को 19/7 को गिरफ्तार किया है। /21 क्योंकि वह इसका मुख्य साजिशकर्ता प्रतीत होता है। हमारे पास इस संबंध में पर्याप्त सबूत हैं। कृपया जांच जारी है।” एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा था कि फरवरी 2021 में मुंबई अपराध शाखा में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप के जरिए प्रकाशित करने का मामला दर्ज किया गया था। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि एक महिला ने पुलिस से संपर्क किया और अपनी शिकायत में कुछ आरोप लगाए, जिसके बाद कुंद्रा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई।

कुछ अन्य लोगों को बनाया गया आरोपी 

उसी के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामला क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया। अधिकारी ने बताया कि इससे पहले भी पुलिस ने पोर्नोग्राफी से जुड़े मामले दर्ज किए थे जिसमें एक अभिनेत्री और कुछ अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया था। कुंद्रा पर आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (सामान्य इरादा), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शन से संबंधित), और आईटी अधिनियम और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। कहा हुआ।

संवाददाता

JYOTI MEHRA

Police Media News

Leave a comment