Smart Policing

मशहूर Singer Raftaar ने यूपी पुलिस को कहा Thank You, जानें पूरा मामला

मशहूर Singer Raftaar ने यूपी पुलिस को कहा Thank You, जानें पूरा मामला

फिल्म जगत के लोगों को एक्सर ही अपने इवेंट में पुलिस की मदद की जरूरत पड़ती है। अभी हाल ही में वाराणसी में सिंगर रफ्तार का एक इवेंट आयोजित हुआ था। जहां ज्यादा भीड़ की वजह से अचानक से भगदड़ मच गई। ऐसे में लोगों को संभालना काफी मुश्किल हो गया था। पर, जिले की पुलिस ने हालात संभालते हुए कुछ ही देर में भीड़ को काबू कर लिया। जिसके बाद पुलिस को रफ्तार ने धन्यवाद कहा। आइये आपको बताते हैं कि आखिर ये पूरा मामला है क्या ? 

ये है मामला 


जानकारी के मुताबिक, रविवार को फेस्ट के दौरान भीड़ बेकाबू हो गई थी और बैरिकेड तोड़ कर वीवीआईपी घेरे, छात्राओं और महिलाओं के एरिया को क्रॉस कर अंदर घुस आई। इसके बाद भेलूपुर सर्किल के एसीपी प्रवीण सिंह ने मंच से मौके पर ही मोर्चा संभाला और कार्यक्रम के परमिशन को तत्काल कैंसल कर दिया, उस वक्त सिंगर रफ्तार भी मंच पर मौजूद थे।

पहले से था अंदाजा


हालांकि पुलिस विभाग को अंदाजा पहले से था कि युवाओं की जबर्दस्त भीड़ भी होगी। कार्यक्रम से पहले ही कई राउंड की बैठक सुरक्षा के मद्देनजर की गई थी, जिसके बाद 150 से ज्यादा पुलिसकर्मियों की ड्यूटी भी वहां लगाई गई थी। इसके अलावा प्रॉक्टोरियल स्टाफ भी बड़ी संख्या में थे। बावजूद इसके ज्यादा भीड़ आने की वजह से व्यवस्था बिगड़ गई। 

रफ्तार ने कहा धन्यवाद


लेकिन पुलिस ने पूरी व्यवस्था को बखूबी संभाल लिया। ऐसे स्थिति में यूपी पुलिस के अधिकारी की तत्परता से सिंगर रफ्तार बेहद खुश नजर आए और ट्वीट कर के यूपी पुलिस का धन्यवाद कहा। साथ ही भीड़ को हादसे से बचाने किए लिए गए निर्णय पर भी धन्यवाद जताया।

संवाददाता

Ashish rai

Police Media News

Leave a comment