Khaki Connection

रायबरेली: SP के निर्देश पर चलाए जा रहे चैकिंग आभियान में हुई पुलिस मुठभेड़, 2 बदमाशों को लगी गोली

रायबरेली:  SP के  निर्देश पर चलाए जा रहे चैकिंग आभियान में हुई पुलिस मुठभेड़, 2 बदमाशों को लगी गोली

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)  के रायबरेली (Raebareli)  जिले मे पुलिस बढ़ती लूट और चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने के अभियान चला रही है इसी क्रम में गुरुवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई है। जगतपुर थाना क्षेत्र के बिंदागंज नहर पुल के पास गुरुवार रात करीब 11 बजे बदमाशों से मुठभेड हुई। इस दौरान हुई फायरिंग में दो बदमाशाें के पैर में गोली लग गई, जबकि एक को पुलिस ने दबोच लिया। इस मुठभेड़ के दौरान घायल हुए बदमाशों को सीएचसी के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

पुलिस टीम पर बदमाशों ने की फायरिंग

जानकारी के मुताबिक, तीनों बदमाश बिहार के रहने वाले हैं। खरवार गैंग के ये बदमाश रायबरेली में लूट व चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे।बता दे कि, एसओजी प्रभारी प्रवीर गौतम को मुखबिर से सूूचना मिली थी कि जगतपुर कोतवाली क्षेत्र में बिदागंज नहर पुल के पास मौजूद तीन बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़े हैं। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। वहीं जब पुलिस टीम से घिरा देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस की तरफ से जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई, जबकि एक बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया। वहीं अन्य बदमाश मौके से फरार हो गए।

फरार बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

मुठभेड़ को लेकर एसओजी प्रभारी ने बताया कि बिहार के रोहतास जिले के पटेल नगर, कस्बा विक्रमगंज निवासी निहाल कुमार, अर्जुन कुमार उर्फ नीलू के पैर में गोली लगी। जबकि बब्बन को पकड़ लिया गया। अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि जिले में अपराध और चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा चेकिंग अभियान चलाया गया है। जिसके चलते जिले के हर थाना क्षेत्र में अलग-अलग चौराहों पर चेकिंग हो रही है और मुठभेड़ में इन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। जल्द ही फरार दो बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

संवाददाता

Ashish rai

Police Media News

Leave a comment