Super Cop

पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने व्यापारियों से कोरोना से एक साथ होकर लड़ने की करी अपील

पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने व्यापारियों से कोरोना से एक साथ होकर लड़ने की करी अपील


कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए वाराणसी पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने वाराणसी के व्यापारियों से वार्ता करें और उनसे सुझाव भी मांगे साथ ही साथ पुलिस कमिश्नर सतीश गणेश ने मार्केट में भीड़ को कम से कम होने की भी सलाह दी। साथ ही साथ कोविड-19 के इस संक्रमण के दौर में सभी व्यापार मण्डल के पदाधिकारी अपनी-अपनी टीम के साथ सामने आयें तथा सभी व्यापारिक प्रतिष्ठानों को कुछ समय के लिए बन्द करने हेतु आपस में विचार विमर्श करने की भी सलाह दी।

कोरोना से हम सब एक साथ लड़े


पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने महानगर उद्योग व्यापार समिति अध्यक्ष प्रेम मिश्रा, अखिल भारतीय व्यापार मण्डल अध्यक्ष राकेश जैन प्रथम, काशी व्यापार प्रतिनिधि मण्डल अध्यक्ष राकेश जैन, काशी व्यापार मण्डल अध्यक्ष अजीत बग्गा एवं वाराणसी सर्राफा एसोशिएशन अध्यक्ष राकेश वर्मा से वार्ता की। वार्ता के दौरान पुलिस कमिश्नर द्वारा व्यापारी संघ के अध्यक्षों से अपील की गई कि कोविड-19 के इस संक्रमण के दौर में सभी व्यापार मण्डल के पदाधिकारी अपनी-अपनी टीम के साथ सामने आयें तथा सभी व्यापारिक प्रतिष्ठानों को कुछ समय के लिए बन्द करने हेतु आपस में विचार विमर्श करें, जिससे की इस महामारी केविड-19 के संक्रमण की चेन को तोड़ने में सहायता प्राप्त हो सके।

सुझाव पर होगा शीघ्र अमल


पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश को उपरोक्त संगठनों के पदाधिकारियों द्वारा भी कई बहुमुल्य सुझाव दिये गये जिस पर शीघ्र अमल किया जायेगा। सभी सम्मानित व्यापारिक संगठनों द्वारा इस अपील को सकारात्मक रूप से स्वीकार करते हुए स्वयं ही उचित निर्णय लेकर पुलिस प्रशासन का सहयोग करने का आश्वासन दिया गया। इस स्वागत योग्य निर्णय का पुलिस कमिश्नर द्वारा हृदय से धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

संवाददाता

MEGHA CHAUHAN

Police Media News

Leave a comment