Khaki Connection

ज्ञानवापी पर ओवैसी की पार्टी AIMIM के नेता की भड़काऊ पोस्ट, UP पुलिस ने किया गिरफ्तार

ज्ञानवापी पर ओवैसी की पार्टी AIMIM के नेता की भड़काऊ पोस्ट, UP पुलिस ने किया गिरफ्तार

वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद में कथित तौर पर शिवलिंग मिलने के बाद से विवादित बयानों का सिलसिला लगातार जारी है और साथ ही गिरफ्तारियों का दौर भी। इसी में एक बार फिर बिजनौर पुलिस (Bijnor Police) ने ज्ञानवापी मस्जिद मामले में फेसबुक (Facebook) पर विवादित बयान पोस्ट करने वाले असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अब्दुल सलाम (Abdul Salam) को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार 

दरअसल, अब्दुल सलाम (Abdul Salam) ने ज्ञानवापी मस्जिद मामले में एक विवादित बयान सपा (SP) के मुस्लिम विधायकों को लेकर पोस्ट किया था, जिसकी शिकायत मिलने के बाद पुलिस (Police) ने अब्दुल सलाम के बयान को उकसाने वाला मानते हुए इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

जानें क्या है पूरा मामला

बिजनौर (Bijnor) के किरतपुर निवासी असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अब्दुल सलाम ने ज्ञानवापी मस्जिद मामले में चल रही कोर्ट कार्यवाही के बाद फेसबुक (Facebook) पर एक विवादित बयान पोस्ट किया था। जिसमे लिखा था- 'उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के 36 मुस्लिम विधायक हैं किसी ने भी ज्ञान व्यापी मस्जिद मामले में विरोध दर्ज नहीं कराया क्योंकि गुलामों को विरोध दर्ज कराने का कोई अधिकार नहीं होता।'

जमकर वायरल हुआ स्क्रीनशॉट 

जानकारी के अनुसार, इसका स्क्रीनशॉट (Screenshot) काफी वायरल (Viral) हुआ, जिसको पुलिस ने संज्ञान में लेते हुए एआईएमआईएम (AIMIM) के नेता अब्दुल सलाम को पुलिस ने देर शाम गिरफ्तार कर लिया और उससे पुलिस फिलहाल पूछताछ कर रही है।


संवाददाता

HIMANSHU GARG

Police Media News

Leave a comment