Khaki Connection

90 सेकेंड में महिला ने ई रिक्शा चालक को जड़े 17 थप्पड़, Noida Police ने किया अरेस्ट

90 सेकेंड में महिला ने ई रिक्शा चालक को जड़े 17 थप्पड़, Noida Police ने किया अरेस्ट

सोशल मीडिया पर अक्सर ही महिलाओं की दबंगई के वीडियो वायरल होते रहते हैं। मामला नोएडा जिले का है, जहां एक महिला ने महक मामूली सी टक्कर लगने के बाद गाड़ी से उतर कर महज 90 सेकेंड्स में ई रिक्शा चालक को 17 थप्पड़ जड़ दिए। इसी दौरान किसी ने मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो संज्ञान में आते ही पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर ये पूरा मामला है क्या ?

ये है मामला 


जानकारी के मुताबिक, आरोपी महिला की पहचान नोएडा की रहने वाली और आगरा की मूल निवासी किरण सिंह के रूप में हुई है। ये घटना ई-रिक्शा और किरण सिंह द्वारा चलाई जा रही वैगन कार के बीच एक मामूली दुर्घटना के बाद हुई। जिसके बाद भड़के हुए महिला कार से उतरी और ई-रिक्शा चालक को कई बार थप्पड़ मारे। वायरल वीडियो में आरोपी महिला को महज 90 सेकेंड में ई-रिक्शा चालक को कम से कम 17 बार थप्पड़ मारते देखा जा सकता है। महिला को ई-रिक्शा चालक को उसके कॉलर से पकड़े हुए और उसे अपनी कार पर चोट के निशान दिखाते हुए देखा जा सकता है। 

पुलिस ने किया गिरफ्तार


इसी दौरान किसी ने मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो बनते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। जिसके बाद अब महिला के खिलाफ फेस 2 थाने में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है और महिला कि गिरफ्तारी हो गई है।

संवाददाता

HIMANSHU GARG

Police Media News

Leave a comment