Encounter

नोएडा: मुठभेड़ में दिल्ली का रहने वाला बदमाश 'नेवला' घायल, एडिशनल DCP के सामने हाथ जोड़कर बोला- गलती हो गई, दोबारा नहीं आऊंगा नोएडा

नोएडा: मुठभेड़ में दिल्ली का रहने वाला बदमाश 'नेवला' घायल, एडिशनल DCP के सामने हाथ जोड़कर बोला- गलती हो गई, दोबारा नहीं आऊंगा नोएडा

उत्तर प्रदेश के नोएडा जनपद (Noida) की सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस (Sector 24 Kotwali Police) की सोमवार की देर रात बदमाशों के साथ मुठभेड़ (Encounter) हो गई। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से शातिर वाहन चोर पिंटू (Vicious Vehicle Thief Pintu) उर्फ नेवला पैर में गोली लगने से घायल (Injured) हो गया। वहीं, उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया। घायल बदमाश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पुलिस के आगे हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाता नजर आ रहा है। 

फरार बदमाश की तलाश में कोतवाली पुलिस की घेराबंदी


वहीं, फरार बदमाश की तलाश में कोतवाली पुलिस ने घेरेबंदी की हुई है। पुलिस ने घायल बदमाश के कब्जे से चोरी की एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा और कारतूस बरामद की है। मामले में एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी (Additional DCP Ashutosh Dwivedi) ने बताया कि कोतवाली पुलिस की टीमें सोमवार रात को सेक्टर-57 रेड लाइट से सेक्टर-54 टी प्वाइंट के बीच गश्त कर रही थीं। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर दो युवक गुजरे।

बदमाशों ने पुलिस टीम पर की थी फायरिंग


उन्होंने बताया कि संदिग्ध लगने पर जब पुलिस की टीम ने दोनों को रोकना चाहा तो उन्होंने पुलिस की टीम पर तमंचे से फायर झोंक दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की एक गोली एक बदमाश के पैर में लग गई, जबकि पीछे बैठा बदमाश फरार हो गया। घायल बदमाश की पहचान दिल्ली के गाजीपुर के पिंटू उर्फ नेवला के रूप में हुई है। कोतवाली प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि शनिवार को नेवला और उसके साथी ने कोतवाली क्षेत्र से मोटरसाइकिल चोरी की थी। 

गिरफ्तार बदमाश पर 19 मुकदमे दर्ज


उन्होंने बताया कि दोनों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। पुलिस की टीमें आरोपित की तलाश में कई ठिकानों पर दबिश दे रही थीं। एसीपी सुशील गंगा प्रसाद (ACP Sushil Ganga Prasad) ने बताया कि नेवला के खिलाफ अलग-अलग कोतवाली में वाहन चोरी सहित अन्य धाराओं में 18 मुकदमे दर्ज हैं। बता दें कि मुठभेड़ में घायल बदमाश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह दोबारा नोएडा में अपराध नहीं करने की बात पुलिस अफसरों से कह रहा है।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment