Encounter

मुजफ्फरनगर: पुलिस मुठभेड़ में क्रिकेटर सुरैश रैना के फूफा-बुआ का हत्यारोपी काका समेत 2 बदमाश गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर: पुलिस मुठभेड़ में क्रिकेटर सुरैश रैना के फूफा-बुआ का हत्यारोपी काका समेत 2 बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जनपद में पुलिस ने मुठबेड़ (Encounter) के दौरान डकैती के बाद हत्या करने वाले घुमंतु जाति के छैमार गिरोह (Chaimar Gang) के 2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार (Two Vicious Miscreants Arrested) कर लिया है। दोनों बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हुए हैं। खास बात ये है कि गिरफ्तार एक बदमाश काका (Miscreant Kaka) उर्फ गोलू क्रिकेटर सुरैश रैना (Cricketer Suresh Raina) के फूफा, बुआ व एक अन्य की हत्या के मामले में पठानकोट में वांछित चल रहा था। उस पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया जा चुका है।

एसएसपी विनीत जायसवाल ने दी जानकारी


जानकारी के अनुसार, मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश काका ने क्रिकेटर सुरैश रैना के फूफा की डकैती के दौरान हत्या कर दी थी। अंबाला में हुई डकैती और हत्या में भी वह वांछित है। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दोनों के पास से 2 तमंचे व एक मोटर साइकिल बरामद की है। एसएसपी विनीत जायसवाल (SSP Vineet Jaiswal) ने बताया कि एक सूचना पर सोमवार देर शाम पुलिस ने किदवई नगर चौकी के पीछे घेराबंदी की।

बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे बदमाश


एसएसपी ने बताया कि पता चला था कि छैमार गिरोह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। पुलिस ने किदवई नगर में बाइक सवार दो बदमाशों की घेराबंदी की तो वह पुलिस पर फायरिंग (Firing on Police) कर भागने लगे। इस दौरान पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। पूछताछ में उन्होंने अपने नाम काका उर्फ गोलू और तालिब उर्फ फैजान बताए। एसएसपी ने बताया कि काका छैमार गिरोह के साथ बड़ी वारदात को अंजाम देता है। काका ने क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा, बुआ व एक अन्य की डकैती के दौरान हत्या कर दी थी।

पंजाब पुलिस ने काका पर घोषित किया था इनाम


यही नहीं, गिरफ्तार बदमाश काका ने तालिब के साथ मिलकर अंबाला में भी डकैती के दैरान एक परिवार पर हमला कर घर के मालिक की हत्या कर दी थी। इसके बाद से ही दोनों फरार चल रहे थे। पुलिस उन्हें पकड़ने की लगातार कोशिश कर रही थी, लेकिन वे पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े थे। ऐसे में पंजाब पुलिस ने इन दोनों बदमाशों पर 50-50 हजार का इनाम घोषित किया था।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment