Encounter

मुजफ्फरनगर: पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार, एक गोली लगने से घायल, कबूली बैंक कर्मचारी से लूट के प्रयास की घटना

मुजफ्फरनगर: पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार, एक गोली लगने से घायल, कबूली बैंक कर्मचारी से लूट के प्रयास की घटना

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जनपद के रामराज थाना (Ramraj Police Station) क्षेत्र के जमालपुर गंगनहर पुल पर बुधवार को पुलिस की बाइक सवार तीन बदमाशों के साथ मुठभेड़ (Encounter) हो गई। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार (Three Miscreants Arrested) कर लिया है। इन बदमाशों ने ही स्याली गांव से कलेक्शन कर लौट रहे बंधन बैंक के कर्मचारी से लूट की कोशिश की थी। 

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस टीम पर फायरिंग


मामले की जानकारी देते हुए सीओ शकील अहमद (CO Shakeel Ahmed) ने बताया कि बुधवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर देवल की ओर जा रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चलाकर बदमाशों की घेराबंदी कर ली और जमालपुर गंगनहर पुलिस के निकट बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग के बाद जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली जा लगी, जिससे वह घायल हो गया। 

इस दौरान पुलिस ने घायल बदमाश व उसके दो साथी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना नाम गोविंद पुत्र खेमचंद निवासी अगवानपुर थाना परीक्षितगढ़ बताया। पुलिस ने शेष दो बदमाशों के नाम अंकित पुत्र रघुवीर निवासी गांव नीमका थाना परीक्षितगढ़ और यशपाल यादव पुत्र हरि शंकर निवासी गांव मटोरा थाना मवाना जिला मेरठ बताया। पुलिस को बदमाशों के कब्जे से एक बाइक, एक तमंचा, तीन कारतूस व दो चाकू बरामद हुए।

कबूली बैंक कर्मचारी के साथ लूट के प्रयास की घटना


सीओ शकील अहमद ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने पूछताछ में मंगलवार को रामराज के गांव स्याली से लौट रहे बैंक कर्मचारी के साथ लूट के प्रयास की घटना को करना स्वीकार किया। बता दें कि बदमाशों ने बन्धन बैंक के कर्मचारी पर हमला व फायरिंग कर लूट का प्रयास किया था। इसी दौरान रास्ते में उसे तीन बदमाशों ने रोक लिया और हथियारों के बल पर लूट का प्रयास किया।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment