Encounter

मुजफ्फरनगर: पुलिस और गोकशों के बीच मुठभेड़, 2 गिरफ्तार, जंगल का फायदा उठाकर 3 फरार

मुजफ्फरनगर: पुलिस और गोकशों के बीच मुठभेड़, 2 गिरफ्तार, जंगल का फायदा उठाकर 3 फरार

उत्तर प्रदेश के जिलों में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ का सिलसिला लगातार जारी है। पुलिस आए दिन मुठभेड़ के दौरान बदमाशों को गिरफ्तार कर रही है। इसी क्रम में मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले में पुलिस और गोकशों के बीच उस समय मुठभेड़ (Encounter) हो गई जब पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर देर रात जंगल में छापेमारी की है। बता दे छापेमारी के दौरान गोकशी कर रहे बदमाशों के साथ पुलिस (Police) की मुठभेड़ हो गई जिसमें दोनों तरफ से हुई फायरिंग में 2 गोकश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया है। 

जानकारी के अनुसार, मौके से पुलिस (Police) ने बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित मांस, 2 तमंचे, कारतूस और गोकशी के उपकरण भी बरामद किए हैं। बताते चले कि मामला बुढ़ाना थाना (Budhana Police Station) क्षेत्र के दभेड़ी गांव के जंगल का है, जहां शनिवार देर रात गोकशी किए जाने की सूचना पर पुलिस ने जंगल में छापेमारी की थी। 

जंगल का फायदा उठाकर भागे 3 बदमाश

दरअसल, छापेमारी के दौरान पुलिस (Police) की गोकशों से मुठभेड़ (Encounter) हो गई जिसमें 2 गोकश लुकमान और आबिद पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं मौके से पुलिस ने भारी मात्रा में प्रतिबंधित मीट, दो तमंचे, कारतूस और गोकशी करने के उपकरण भी बरामद किए हैं। इस दौरान गिरफ्त में आए बदमाशों के 3 अन्य साथी जंगल का फायदा उठाते हुए भागने में कामयाब हो गए जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस (Police) ने घंटों तक जंगल में चेकिंग अभियान भी चलाया लेकिन कोई कामयाबी पुलिस के हाथ नहीं लगी।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस को मिली कामयाबी

वहीं मामले में जानकारी देते हुए सीओ बुढ़ाना विनय कुमार गौतम (CO Budhana Vinay Kumar Gautam) ने बताया कि, थाना बुढ़ाना क्षेत्र के गांव दभेड़ी के जंगल से सूचना मिल रही थी कि कुछ गोकश गोकशी का कार्य कर रहे हैं जिस पर देर रात इंस्पेक्टर बुढ़ाना की टीम (Inspector Budhana team) ने मुखबिर की सूचना पर दभेड़ी गांव के जंगल में छापेमारी की। वहां गोकशी कर रहे बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई जिसमें 2 बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। वहीं इनके 3 साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए। मौके से पुलिस ने भारी मात्रा में प्रतिबंधित मांस, दो तमंचे, कारतूस और गोकशी के उपकरण भी बरामद किए हैं। पकड़े गए अपराधियों का लंबा चौड़ा आपराधिक इतिहास (Criminal History) भी है जिसकी जानकारी की जा रही है।




संवाददाता

HIMANSHU GARG

Police Media News

Leave a comment