Encounter

मुरादाबाद: पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान बजरंग दल नेता व 50 हजार के इनामी हत्यारोपी को किया गिरफ्तार, दोनों पैर में लगी गोली

मुरादाबाद: पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान बजरंग दल नेता व 50 हजार के इनामी हत्यारोपी को किया गिरफ्तार, दोनों पैर में लगी गोली

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) जनपद में 2 दिन पहले सरेआम बजरंग दल नेता विशाल (Bajrang Dal Leader Vishal) उर्फ एकॉन रायकोटी की गोली मारकर हत्या (Murder) करने के 2 आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर (Encounter) में गिरफ्तार (Two Miscreants Arrested) कर लिया है। पुलिस मुठभेड़ में शूटर बिलाल (Shooter Bilal) के पैर में दो गोलियां लगी हैं।

बिलाल का आका भी एनकाउंटर में गिरफ्तार

यही नहीं, शूटर बिलाल का आका कुख्यात हिस्ट्रीशीटर अतुल पंडित (Historysheeter Atul Pandit) भी इस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ है। वहीं, इनके तीसरे साथी गोलू का पुलिस टीम पीछा कर रही हैं। पुलिस का कहना है कि गोलू को भी जल्द दबोच लिया जाएगा। एसएसपी हेमराज मीणा (SSP Hemraj Meena) की रिपोर्ट पर बीती रात ही डीआईजी शलभ माथुर (DIG Shalabh Mathur) ने फरार आरोपियों पर 50 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया था।

एनकाउंटर के दौरान पुलिस पर फायरिंग

मामले की जानकारी देते हुए सीओ ठाकुरद्वारा अर्पित कपूर (को Thakurdwara अर्पित कपूर) ने बिलाल और अतुल पंडित की मुठभेड़ में गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि दो आरोपी पकड़ लिए गए हैं और तीसरे का पुलिस टीेमें पीछा कर रही हैं। ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में पुलिस टीमों ने तीनों बदमाशों की घेराबंदी की थी। उन्होंने बताया कि पुलिस को देखते ही आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायर (Firing on Police Team) कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों बिलाल और अतुल पंडित को गोली लगी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को दबोच लिया।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment