Encounter

मिर्जापुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, नाबालिग की हत्या का है आरोपी

मिर्जापुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, नाबालिग की हत्या का है आरोपी

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर (Mirzapur) जनपद की पुलिस (पुलिस) के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। यहां अदलहाट थाना पुलिस (Adalhat पुलिस) ने बीती रात नाबालिग किशोरी की हत्या (Minor Girl Murder) के मामले में आरोपी 50 हजार के इनामी बदमाश (50 Thousand Rewarded Criminal) को मुठभेड़ (Encounter) में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है। 

मुखबिर की सूचना पर मिली बड़ी कामयाबी

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने बिहार खगड़िया जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के मुस्कीपुर कोठी निवासी विकास कुमार (Criminal Vikas Kumar) पुत्र किशोर को गिरफ्तार करने पहुंची थी। इस दौरान पुलिस टीम को देख आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फायर (Firing on Police Team) करते हुए भागने का प्रयास करने लगा। वहीं, पुलिस ने खुद का बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की। 

50 हज़ार के इनामी बदमाश को लगी गोली

इस दौरान पुलिस की गोली बाएं पैर में लगने से 50 हजार का इनामी बदमाश विकास कुमार जमीन पर गिर पड़ा, जिसके बाद पुलिस ने उसे धर दबोचा। पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास से अवैध तमंचा 315 बोर तथा 2 जिंदा कारतूस बरामद किया गया। आरोपी की हालत देखते हुए उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं, हत्या के आरोपी विकास के पकड़े जाने पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment