Smart Policing

MAHARAJGANJ POLICE को बड़ी कामयाबी.... छापेमारी में 686 करोड़ की प्रतिबंधित दवाएं बरामद, हुए चौकाने वाले खुलासे

MAHARAJGANJ POLICE को बड़ी कामयाबी.... छापेमारी में 686 करोड़ की प्रतिबंधित दवाएं बरामद, हुए चौकाने वाले खुलासे

भारत-नेपाल बॉर्डर के तूतीबाड़ी थाना क्षेत्र में एक गोदाम से सशस्त्र सीमा बल और महराजगंज की स्थानीय पुलिस की संयुक्त छापेमारी में करीब 686 करोड़ रुपये की प्रतिबंधित नशीली दवायें बरामद की गई हैं। बता दें कि, कई वर्षों से नशीली दवाओं का धंधा चल रहा था। यही नहीं, पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, तो कुछ अन्‍य फरार हो गए हैं। 

छापेमारी में 686 करोड़ की प्रतिबंधित दवाएं बरामद

आपको बता दें कि, जिलाधिकारी डॉ उज्जवल कुमार, पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता और एसएसबी कमांडेंट मनोज कुमार ने एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया कि एसएसबी और स्थानीय पुलिस की संयुक्त टीम की छापेमारी के दौरान जिले में भारत-नेपाल बॉर्डर पर तूतीबाड़ी थाना क्षेत्र के जमुई कला गांव में रमेश कुमार गुप्ता के गोदाम से 686 करोड़ रुपये की प्रतिबंधित नशीली दवायें बरामद की गई हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने 55 वर्षीय रमेश कुमार गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य आरोपी गोविंद गुप्ता की तलाश की जा रही है।

जिला अधिकारी ने कही ये बात

महाराजगंज के जिला अधिकारी डॉ उज्जवल कुमार ने कहा कि जिले में अवैध ड्रग्स के व्यापार के खिलाफ यह एक बड़ी सफलता है और पूरी टीम ने सराहनीय काम किया है। जांच के दौरान पता चला कि गिरोह नेपाल में ड्रग्स भेजता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

संवाददाता

MEGHA CHAUHAN

Police Media News

Leave a comment