Crime

UP: घर में सो रही बच्ची को अगवा कर किया दुष्कर्म, पुलिस ने बडे़ चाचा को पकड़ा

UP: घर में सो रही बच्ची को अगवा कर किया दुष्कर्म, पुलिस ने बडे़ चाचा को पकड़ा

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार दोबारा बनते ही बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार बड़ी कार्रवाई कर रही है। लेकिन फिर भी कुछ शातिर बदमाश ऐसे हैं, जिनमें योगी सरकार या पुलिस का बिल्कुल भी डर देखने को नहीं मिल रही है। ताजा मामला सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) जिले में स्थित इटवा थाना (Etawah Police Station) क्षेत्र के एक गांव का है, जहां शुक्रवार आधी रात को घर पर सो रही 5 साल की मासूम बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म करने की घटना को अंजाम दिया गया है। लेकिन पुलिस ने मामले में त्तकाल ही कार्रवाई करते हुए महज 24 घंटे के अंदर ही घटना का खुलासा कर दिया है। बता दें मासूम बच्ची से रेप (Rape) करने वाला दरिंदा कोई और नहीं, बल्कि उसका बड़ा पिता ही निकला है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये है पूरा मामला...

घटना की जानकारी देते हुए इटवा पुलिस (Etawah Police) बताया कि गांव में साढ़े 5 साल की मासूम बच्ची शुक्रवार की रात अपनी मां और बहन के साथ घर के बाहर सोई हुई थी। आधी रात में किसी व्यक्ति ने सोते समय उसे अगवा कर लिया और गांव की सिवान में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म (Rape) करने के बाद उसे वहां से लाकर घर के बगल में छोड़कर फरार हो गया। मामले में मासूम बच्ची के पिता ने थाने पर तहरीर दी थी, जिसके आधार पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की तहकीकात कर रही थी।

आपको बता दें मामले की गंभीरता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि गांव में एसओजी(SOG), सर्विलांस (Surveillance) और फॉरेंसिक टीम (Forensic Team) में लगी हुई थी। और जिस अंदाज में मासूम के साथ दरिंदगी हुई थी उसे यह बात पहले ही साफ हो गई थी कि आरोपी परिवार का ही कोई करीबी है इसी को आधार मानकर पुलिस ने गांव में डेरा डाला।

बड़े चाचा ने दुष्कर्म की बात स्वीकार की

पुलिस (Police) ने मामले में जाचं शुरु की तो इस बीच मासूम के बड़े चाचा की शर्ट पर खून के छींटे देखकर पुलिस ने उससे पूछताछ की। तो उसने बच्ची को अस्पताल (Hospital) ले जाते समय खून लगने की बात बताकर बचने की कोशिश की। लेकिन जब पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ी तो पता चला कि मासूम बच्ची को उठाकर अस्पताल वह नहीं ले गया था। ऐसे में पुलिस को उस पर शक हुआ और उसने कड़ाई से पूछताछ की तो बड़े चाचा ने दुष्कर्म (Rape) की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए त्वरित कार्रवाई की और 24 घंटे के अंदर ही मामले को सुलझा लिया।


संवाददाता

HIMANSHU GARG

Police Media News

Leave a comment