Khaki Connection

कानपुर: सब इंस्पेक्टर पति ने पत्नी को दोस्तों के सामने परोसा, बोला- मेरे साथ रहना है तो इनसे बनाने होंगे शारीरिक संबंध

कानपुर: सब इंस्पेक्टर पति ने पत्नी को दोस्तों के सामने परोसा, बोला- मेरे साथ रहना है तो इनसे बनाने होंगे शारीरिक संबंध

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के अनवरगंज (Anwarganj) थाना क्षेत्र में एक युवती ने अपने दारोगा पति (Sub Inspector Husband) पर गर्भपात कराने और दोस्तों के सामने परोसने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। युवती का आरोप है कि उसके ससुरालवाले दहेज को लेकर उसे प्रताड़ित करते थे। उन्होंने युवती का गला दबाकर मारने का प्रयास भी किया। युवती ने कई बार संबंधों को सुधारने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी। ऐसे में उसने दारोगा पति और उसके परिजनों के खिलाफ अनवरगंज थाने में तहरीर दी है।

दारोगा के परिजनों ने मांगा 50 लाख दहेज


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सहारनपुर निवासी युवती ने अपनी तहरीर में बताया कि मूलरूप से मेरठ निवासी दारोगा से प्रेम संबंध के बाद इसी साल 10 फरवरी को आर्य समाज मंदिर में शादी की थी। एक सप्ताह तक दारोगा ने फ्लैट पर पत्नी की तरह रखा। इसके बाद मेरठ जाने की बात कहकर उन्हें मायके भेज दिया। कुछ दिन बाद दारोगा पति ने शादी के बारे में घर में बताया तो स्वजन ने दहेज में 40 से 50 लाख रुपये और कार की मांग कर दी। 

दारोगा पर गला दबाकर मारने के प्रयास का आरोप


इससे परेशान होकर युवती ने आला अफसरों से गुहार लगाई तो मामला शांत करा दिया गया। इस बीच युवती गर्भवती हो गई तो दारोगा और उसके परिजनों ने नौकरी बचाने का हवाला देकर  उसे दवा खिला दी और गर्भपात करा दिया। यही नहीं, दारोगा पति ने गला दबाकर युवती को जान से मारने का भी प्रयास किया। दारोगा ने कहा कि अगर वह उसके साथ रहना चाहती है तो उसे उसके दोस्तों से संबंध बनाने होंगे। 

इस पर युवती ने एसीपी अनवरगंज (ACP Anwarganj) से शिकायत की। हाल में ही दारोगा का कोतवाली में तबादला भी हो गया है। एसीपी मो. अकमल खां ने बताया कि युवती की तहरीर पर आरोपित दरोगा व उसके स्वजन के खिलाफ गर्भपात कराने, दहेज उत्पीड़न व षडयंत्र रचने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

संवाददाता

Akansha

Police Media News

Leave a comment