Khaki Connection

सहारनपुर में दरोगा बना दानव... बीच सड़क दरोगा ने की भगवाधारी की पिटाई, SSP ने किया लाइन हाजिर

सहारनपुर में दरोगा बना दानव... बीच सड़क दरोगा ने की भगवाधारी की पिटाई, SSP ने किया लाइन हाजिर

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद में पड़ोसियों के बीच सीवर लाइन के गड्ढे को लेकर चल रहे विवाद में मौके पर गए दो दरोगा ने भगवाधारी बुजुर्ग के साथ जमकर गाली-गलौज की। इसके बाद एक दरोगा ने बुजुर्ग को थप्पड़ मारने के साथ ही उसकी पिटाई कर दी। किसी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

दरोगा ने बुजुर्ग को मारा थप्पड़

आपको बता दें कि,  मोहल्ला चौधरियान में दो पक्षों के बीच टॉयलेट का गड्‌ढ़ा बनाने को लेकर विवाद शुरू हुआ तो एक पक्ष ने बुजुर्ग के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी। मामले को निपटाने के लिए दो दरोगा पहुंच गए। बुजुर्ग का आरोप है कि दरोगा मुकेश कुमार ने उनकी पिटाई की और गालियां दी। साथ आए दूसरे दरोगा ने मुकेश को समझाने का प्रयास किया। बार-बार बुजुर्ग को बचाता रहा। लेकिन, दरोगा मुकेश कुमार गालियां देने से बाज नहीं आया।

SSP ने किया दरोगा को लाइन हाजिर 

नकुड़ इंस्पेक्टर हृदय नारायण सिंह के संज्ञान में यह मामला था। लेकिन, उनका कहना है कि दोनों पक्षों की सहमति से फैसला हो गया था। शनिवार को SSP आकाश तोमर के सामने 2.50 मिनट का वीडियो सामने आया तो एसएसपी तुरंत एक्शन मूड में आ गए। उन्होंने एसपी देहात अतुल शर्मा को मामले की जांच सौंप दी। बुजुर्ग से मारपीट करने वाले दरोगा मुकेश कुमार को लाइन हाजिर कर दिया।

संवाददाता

MEGHA CHAUHAN

Police Media News

Leave a comment