Crime

दरोगा जी कैसन बा! औकात में रहो नहीं तो नप जाओगे, ऑडियो वायरल

दरोगा जी कैसन बा! औकात में रहो नहीं तो नप जाओगे, ऑडियो वायरल

बिहार में भी दबंगों का कहर यूपी से कुछ कम नहीं है। जी हां पुलिस भी उन लोगों के उपर कैसे कार्रवाई करे जिनपर नेता का हाथ हो। ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर से सामने आया है जहां जेडीयू नेता थानाध्यक्ष को फ़ोन पर औकात में रहने की हिदायत देते हुए धमकी दे रहे हैं कि एक घण्टे में उनका तबादला करवा देंगे। इस धमकी का ऑडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि अभी भी इस ऑडियो के प्रमाणिकता की जांच की जा रही है।


2 घंटे के अंदर तुम्हारा औकात बता देंगे- जेडीयू नेता

दरअसल, मुजफ्फरपुर में गांव के दो गुटों के बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर पुलिस को इक़तल्ला किया गया, जिसके बाद सम्बंधित थानाध्यक्ष मौके पर पहुंची और एक पक्ष के साथ सख़्ती से पेश आई। इस बात से जेडीयू नेता काफी भड़क पड़े और थानाध्यक्ष को खरी-खोटी सुनाते हुए फोन पर धमकी देने लगे। नेता जी ने फ़ोन कर थानाध्यक्ष से कहा, “मेरा नाम संतोष कुमार भास्कर पटेल है आपने नाम तो सुना ही होगा। दो घंटे के अंदर तुम्हारा औकात बता देंगे, सस्पेंड करा देंगे। समझे कि नाही। तुम्हारे… का थाना नहीं है।” इसपर थानाध्यक्ष का कहना था कि उन्होंने केस कर दिया है और इसकी जांच चल रही है।

केस दर्ज

इतना सुनते ही नेता जी इस बात से और भी आग बबूला हो गए और कहने लगे, ”अगर औराई हम आ गए तो तुम्हारा औकात ठिकाने लगा देंगे।” इन सब धमकी भरे बातों के बावजूद भी ऑडियो में थानाध्यक्ष नरमी से नेता जी को समझाते ही सुनाई पड़ रहे हैं। इस मामले पर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया है कि, जेडीयू नेता संतोष भास्कर पर सरकारी कार्य में बाधा डालने, सरकारी कर्मी को ऑन ड्यूटी रहते जाति सूचक शब्दों के साथ गाली देने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। उक्त प्रकरण में जांच अभी जारी है, उच्च अधिकारियों के निर्देशानुसार ही कार्रवाई की जाएगी।

संवाददाता

TRIBHUVAN

Police Media News

Leave a comment