Crime

ज़मीनी विवाद में परिवार के सदस्य ने ही बाप-बेटे पर किया जानलेवा हमला, दोनो की हालत गंभीर

ज़मीनी विवाद में परिवार के सदस्य ने ही बाप-बेटे पर किया जानलेवा हमला, दोनो की हालत गंभीर

लालच, तैश व गुस्से के चलते दरकते रिश्तों की बात तो बहुत बार पढ़ी व सुनी होगी लेकिन अब तो यहां रिश्तों का खून भी होने लगा है। कहीं पानी से सस्ता खून दिखता है तो कहीं जमीन के छोटे से टुकड़े के लिए अपने ही अपनों के कातिल बन बैठते हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के कौशांबी का है। जानकारी के मुताबिक यहां  जमीन की एक टुकड़े चाह में अंधे हुए एक परिवार के सदस्य ने अपने ही परिवार के बाप-बेटे को चाकूओं से गोद डाला।

OTHER VIDEO :

जानिए पूरा मामला

मामला उत्तरप्रदेश के कौशांबी कोखराज़ कोतवाली इलाके के बसावनपुर गांव का है। जानकारी के मुताबिक यहां जमीन का विवादित मुकदमा राम विलास और अशोक के बीच काफ़ी दिनों से न्यायालय में विचाराधीन है । इसी विवादित भूखंड को लेकर मंगलवार की रात दबंग राम विलास ने अपने आधा दर्जन साथियों के साथ अशोक कुमार के घर पर धावा बोल दिया और घर के बाहर खेल रहे अशोक के मासूम बेटे को चाकूओं से गोद डाला। मासूम वहीं लहूलूहान होकर गिर पड़ा। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। वहीं अशोक जब अपने घायल बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहा था तभी दबंगों ने दोबारा उस पर हमला कर दिया। इस दौरान इन बदमाशों ने अशोक को जान से मारने के लिए अवैध तमंचे से फायर किया । लेकिन निशाना चूक गया। जिसके बाद हमलावरों ने अशोक पर चाकू से कई वार किये और मौके से फरार हो गए।

OTHER VIDEO :

पिता-पुत्र की हालत गंभीर

इधर अशोक भी घायल होकर गिर पड़ा। पिता-पुत्र दोनो ही खून से लथपथ मदद के लिए चिल्लाते रहे। वहीं इस बीच ग्रामीणों ने पुलिस को खबर कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और ग्रामीणों की सहायता से घायल पिता और पुत्र को एंबुलेंस सेवा 108 से अस्पताल पहुंचाया। जहां गंभीर हालत को देखते हुए दोनो को एसआरएन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मुख्य संवाददाता

Ali Muktda

Police Media News

Leave a comment