Smart Policing

'चड़ रओ है बुखार... मास्साब छुट्टी दे देते' IAS ने शेयर की मजेदार लीव एप्लीकेशन!

'चड़ रओ है बुखार... मास्साब छुट्टी दे देते' IAS ने शेयर की मजेदार लीव एप्लीकेशन!

आज आम तौर पर हर कोई सोशल मीडिया प्लैटफॅार्म के जरिए किसी भी तरह की जानकारी प्राप्त कर लेते है। वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर कई बार स्कूली बच्चों द्वारा अपने प्रिंसिपल को छुट्टी के लिए दिए गए फनी आवेदन पत्र भी पोस्ट करते हैं जिसे पढ़कर लोग खुश होते है। ऐसा ही एक छुट्टी का आवेदन पत्र (Leave Application Viral) सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है, जिसे पढ़कर आप भी अपनी हंस नहीं रोक पाएंगे। इस आवेदन पत्र को एक आईएएस अधिकारी ने ट्विटर पर शेयर किया है। आईएएस अधिकारी का नाम अर्पित वर्मा (Arpit Verma) है। वो मध्य प्रदेश कैडर के IAS अधिकारी हैं। अर्पित वर्मा के ट्विटर बायो के मुताबिक, अभी वो शहडोल जिले में बतौर ADM पोस्टेड हैं। उन्होंने IIM कोलकाता और IIT रूढ़की से पढ़ाई की हुई है। किताबें पढ़ना उनका पसंदीदा शौक है। वहीं दूसरी तरफ IAS अर्पित वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक मजेदार ट्वीट किया, जिसका कैप्शन है- 'छुट्टी के लिए आवेदन पत्र'।

क्या है वायरल ट्वीट में?

आईएएस अर्पित वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर जो छुट्टी का आवेदन पत्र शेयर किया है, वो काफी फनी तरीके से लिखा गया है। इस आवेदन पत्र में लिखा है- 'सेवा में, श्रीमान मास्साब.. माध्यमिक पाठशाला बुंदेलखंड. महानुभाव, तो मास्साब ऐसो है कि 2 दिना से चड़ रओ है जो बुखार और ऊपर से जा नाक बह रई सो अलग जई के मारे हम स्कूल नई आ पाहे सो तमाए पाऊ पर के निवेदन है कि 2-4 दिना की छुट्टी दे देते, तो बड्डो अच्छो रहतो और हम नई आए तो कोन सा तमाओ स्कूल बंद हो जै तुमाओ आज्ञाकारी शिष्य, कलुआ।

छुट्टी के लिए आवेदन पत्र

सोशल मीडिया पर छुट्टी के लिए लिखा गया ये आवेदन पत्र अब वायरल हो रहा है। यूजर्स इसपर रिएक्ट कर रहे हैं आईएएस के इस पोस्ट को अबतक 8 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। एक यूजर ने लिखा कि छात्र ने देसी अंदाज में छुट्टी मांगी तो एक अन्य यूजर ने कहा कि अब तो सर को छुट्टी देने पड़ेगी।

संवाददाता

Akansha

Police Media News

Leave a comment