Crime

हिस्ट्रीशीटर बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या... मेरठ में सड़क किनारे कार में मिला शव

हिस्ट्रीशीटर बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या... मेरठ में सड़क किनारे कार में मिला शव

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में अपने नाम के दम पर लोगों में दहशत फैलाने वाले शातिर हिस्ट्रीशीटर मुकीत अहमद की मेरठ में हत्या कर दी गई है। हिस्ट्रीशीटर का शव जानी गंगनहर पटरी के पास गोली लगा हुआ गाड़ी के अंदर से बरामद हुआ है। आपको बता दें कि हिस्ट्रीशीटर को पीछे सिर में गोली मारी गई। आशंका जताई जा रही है कार में साथ बैठे ही किसी अन्य ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

हिस्ट्रीशीटर मुकीत अहमद मूल रूप से बिजनौर के कोतवाली देहात के उमरी कला गांव का निवासी वर्तमान समय में काफी सालों से दिल्ली के मौजपुर के विजय मोहल्ले में रह रहे थे। मुकीत शनिवार की देर रात तकरीब 2:30 बजे पत्नी मुमताज को बिजनौर से लाने की बात कहकर घर से जा निकला। गाड़ी में अन्य कई लोग भी मौजूद थे। लेकिन वह वहां तक पहुंचे ही नहीं पाया। आपको बता दें कि रविवार की सुबह मेरठ में गंगनहर पर जानी थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिवालखास रोड पर 8 बजे मुकीत की ही कार से मुकीत का शव बरामद किया गया। शव के सिर में पीछे गोली लगी हुई थी। कार से बरामद मुकीत के मोबाइल,आधार कार्ड और पर्स के जरिए मुकीत की पहचान की गई। जिसके बाद ही पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। मृतक के भाई खुर्शीद की ओर से अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है।

सिर में सटाकर मारी गोली

पुलिस की शुरूआती जांच में जानकारी मिली है कि कार में पीछे से मुकीत को सिर से सटाकर गोली मारी गई है। पुलिस ने दिल्ली से लेकर मेरठ तक सीसीटीवी कैमरे को खंगालेने में जुटी है। मुकीत के मोबाइल की कॉल डिटेल भी निकाली जा रही है।

पुलिस ने किया केस दर्ज

मेरठ एसपी देहात केशव कुमार को पुलिस को कार में 1 लाश मिली, जिसकी गोली मारकर हत्या की गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है, और खुलासे के लिए टीम लगाई गई है।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment