Khaki Connection

हापुड़: नवनिर्मित कपूरपुर थाने का उद्घाटन करने पहुंचे ADG, IG और SP भी रहे मौजूद

हापुड़: नवनिर्मित कपूरपुर थाने का उद्घाटन करने पहुंचे ADG, IG और SP भी रहे मौजूद

सीएम योगी आदित्यनाथ यूपी की कानून व्यवस्था को सुधारने के लिए लगातार प्रयास करते रहते हैं। यही वजह है कि कुछ समय पहले ही उन्होंने हापुड़ में कपुरपुर थाना बनाने के आदेश जारी किए। अब जब थाना बन के तैयार है तो गुरुवार को मेरठ जोन के एडीजी ने नवनिर्मित थाने का उद्घाटन किया। एडीजी ने इस दौरान कहा कि धौलाना क्षेत्र में स्वाभाविक रूप से सुरक्षा को मजबूती मिलेगी। वहीं धौलाना पुलिस पर अनावश्यक कामकाज का बोझ कम होगा। 

एडीजी ने दी बधाई


जानकारी के मुताबिक, हापुड़ जिले के धौलाना क्षेत्र के अंतर्गत कपूरपुर थाने का निर्माण कराया गया है। जिसका उद्घाटन कल एडीजी राजीव सभरवाल ने किया। उन्होंने कहा कि, इस थाने के निर्माण के बाद जनपद बुलंदशहर व गौतमबुद्ध नगर की सीमाओं से सटे गांवों में गश्त करने में भी पुलिस को आसानी होगी। नव सृजित थाना कपूरपुर के लिए 36 पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है।

धर्मेंद्र कुमार बने प्रभारी


इस दौरान पुलिस महानिरीक्षक प्रवीण कुमार, पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर, अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्रा, क्षेत्राधिकारी पिलखुआ अशोक सिसोदिया, थाना प्रभारी निरीक्षक धौलाना संजय कुमार पांडेय, सपनावत चौकी प्रभारी अमित कुमार सिंह मौजूद रहे। नव सृजित थाना कपूरपुर का प्रभारी धर्मेंद्र कुमार को बनाया गया है।

संवाददाता

HIMANSHU GARG

Police Media News

Leave a comment