Encounter

ग्रेटर नोएडा: बिसरख पुलिस ने कैब लूटने वाला बदमाश को मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार, दर्ज हैं डेढ़ दर्जन मुकदमे

ग्रेटर नोएडा: बिसरख पुलिस ने कैब लूटने वाला बदमाश को मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार, दर्ज हैं डेढ़ दर्जन मुकदमे

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) की बिसरख थाना पुलिस (Bisrakh Police Station) और ओला कैब लूट (Ola Cab Loot Case) के फरार बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ (Encounter) में शातिर बदमाश पैर में गोली लगने से घायल (Miscreant Injured) हो गया। पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है। बदमाश के खिलाफ डेढ़ दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार कर लूट गई कैब बरामद कर ली है।

20 जनवरी को 3 बदमाशों ने लूटी थी कैब


जानकारी के मुताबिक, बीती 20 जनवरी को तीन बदमाशों ने बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सिटी मॉल के पास एक कैब लूट ली थी। इसके बाद से ही पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी। बिसरख थाना पुलिस ने कैब लूट के गैंग का पर्दाफाश करते हुए शातिर लुटेरे सचिन और उदय को रोजा जलालपुर के पास से गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से लूटी गई ओला कैब भी बरामद कर ली गई। हालांकि, इनका एक साथी मौके से फरार हो गया था।

मुठभेड़ में घायल हुआ फरार बदमाश


पुलिस फरार बदमाश की तलाश में मिलक लच्छी में कॉम्बिंग कर रही थी। इस दौरान लूट की घटना में शामिल शुभम उर्फ शिवम उर्फ काले को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाश पैर में गोली लगने की वजह से घायल हो गया है। उसे इलाज के लिए असपताल भेजा गया है। पुलिस ने घायल बदमाश के कब्जे से एक अवैध तमंचा, 2 खोखा कारतूस व एक जिन्दा कारतूस बरामद किया है।

एडिशनल डीसीपी ने दी मामले की जानकारी


मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे (Additional DCP Vishal Pandey) ने बताया कि 20 जनवरी को वादी के द्वारा अपनी टैक्सी कैब होन्डई एक्सेन्ट को अज्ञात बदमाशों द्वारा गौरसिटी मॉल के सामने रात्रि 1:00 बजे लगभग लूट कर ले जाने के सम्बन्ध में थाना बिसरख पर मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए अज्ञात बदमाशों को गिरफ्तार व कार को बरामद किया गया, बदमाशों के कब्जे से एक कार लूट की बरामद की गई थी। 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी के दौरान  शुभम उर्फ काले फरार हो गया था। जिसकी काम्बिंग लगातार थाना बिसरख पुलिस द्वारा की जा रही थी, काम्बिंग के दौरान शुभम उर्फ काले को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है। गैंग का सरगना शुभम उर्फ काले हैं, जिसके विरूद्ध एक दर्जन से अधिक मुकदमे जनपद फरूर्खाबाद में दर्ज है। वह थाना कमालगंज जनपद फरूर्खाबाद का गैंगस्टर अपराधी भी है।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment