Encounter

गाजियाबाद: 2 पुलिस मुठेभड़ में चार गोतस्कर गिरफ्तार, गोली लगने से एक सिपाही घायल

गाजियाबाद: 2 पुलिस मुठेभड़ में चार गोतस्कर गिरफ्तार, गोली लगने से एक सिपाही घायल

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले में एसओजी ग्रामीण (SOG Rural) व थाना लोनी बॉर्डर पुलिस (Thana Loni Border) ने बीती रात अलग-अलग मुठभेड़ में चार गोतस्करों को गिरफ्तार (Four Cow Smuggler Arrested) किया है। पुलिस की गोली से चारों गोतस्कर घायल हुए हैं। वहीं, इस दौरान एक पुलिसकर्मी (Policeman Injured) भी घायल हुआ है। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वाहनों के चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़


पुलिस ने बताया कि इन गोतस्करों के कब्जे से एक मैजिक वाहन, तीन गाय, एक बछड़ा, 2 तमंचे व गायों को बांधकर ले जाने वाली रस्सियां बरामद की हैं। यह लोग मैजिक वाहन में गुरुद्वारा रोड से गोवंश दिल्ली काटने के लिए ले जा रहे थे। एसपी नगर देहात डॉक्टर इरज राजा (SP Nagar Dehat Iraj Raja) ने शनिवार को बताया कि एसओजी टीम व थाना लोनी बॉर्डर पुलिस मूवी मैजिक रोड खन्ना नगर के पास रोड के पास वाले रास्ते पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग (Vehicle Checking) कर रही थी। 

उन्होंने बताया कि इस दौरान छोटा हाथ पर सवार कुछ बदमाशों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया, लेकिन वे नहीं रुके। । पुलिस ने पीछा करके बदमाशों को घेर लिया, खुद को घिरा देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू (Firing on Police) कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें दो बदमाश गोली लगने से घायल होकर गिर पड़े, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। गिरफ्तार बदमाशों में चंद्रशेखर निवासी मूलसम थाना दोघट जनपद बागपत व गौरव निवासी जोहरी पुर थाना गोकुलपुरी दिल्ली हैं।

आवारा गायों को काटने ले जा रहे थे बदमाश


गिरफ्तार बदमाश शेखर ने पुलिस को बताया कि मैं और मेरे अन्य तीन साथी सत्येंद्र, धीरज और जावेद के साथ मिलकर आवारा पशुओं को काटने के लिए लादते हैं। गौरव छोटा हाथी का चालक है और एक पैर से लंगड़ा है। हम लोग गुरुद्वारा रोड पर घूम रही आवारा गाय एवं बछड़े तथा सांड़ों को गाड़ी में भरकर दिल्ली काटने के लिए ले जाते हैं। मैं रात्रि में प्रतिदिन दो चक्कर लगाता हूं। उसने बताया कि रास्ते में पुलिस के रोके जाने पर बता देता हूं कि यह गाय गौशाला में छोड़ने के लिए ले जा रहा हूं। 

वहीं, गौरव के लंगड़े होने का फायदा उठाकर पुलिस की नजरों से बच कर निकल जाते हैं। आज भी इन आवारा गायों को काटने के ले जा रहा था कि पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। एसपी नगर देहात ने बताया कि इसके बाद गोतस्करों के साथ दोबारा हुई मुठभेड़ में काकू निवासी संगम विहार लोनी, शुभम निवासी भिवानी हरियाणा घायल हो गए। इस दौरान बदमाशों की गोली से सिपाही राजेश भी घायल (Constable Rajesh injured) हो गया।

संवाददाता

HIMANSHU GARG

Police Media News

Leave a comment