Khaki Connection

ये CM योगी की नई UP Police है: गाजियाबाद पुलिस को 'दिमाग ठीक करने की धमकी' देने वाले BJP पार्षद के खिलाफ FIR दर्ज

ये CM योगी की नई UP Police है: गाजियाबाद पुलिस को 'दिमाग ठीक करने की धमकी' देने वाले BJP पार्षद के खिलाफ FIR दर्ज

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के लाख बार समझाने के बाद भी बीजेपी नेता (BJP Leader) दबंगई दिखाने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले में सामने आया, जहां बीजेपी पार्षद यशपाल पहलवान (BJP Parshad Yashpal Pehalwan) सोमवार को डीएलएफ में साहिबाबाद थाने (Sahibabad Police Station) के पुलिसकर्मियों से अभद्रता (Misbehave with Policeman) करते नजर आए। हालांकि, ऐसा करना बीजेपी पार्षद को महंगा पड़ा गया है। वीडियो वायरल होने पर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज (FIR Registered) कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 

साहिबाबाद एसीपी ने दी मामले की जानकारी

मामले की जानकारी देते हुए एसीपी साहिबाबाद पूनम मिश्रा (ACP Sahibabad Poonam Mishra) ने बताया कि सोशल मीडिया पर थाना साहिबाबाबाद के कुछ पुलिसकर्मियो के साथ 23 जनवरी को अतिक्रमण हटवाते समय कुछ लोगों द्वारा अभ्रदता करने का वीडियो वायरल हो रहा है। घटना के सम्बन्ध मे थाना साहिबाबाद पर अभियोग पंजीकृत करते हुए आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

पूरी चौकी का इलाज करवाने की दे रहे थे धमकी

सोशल मीडिया पर वायरल 2 मिनट 17 सेकेंड के वीडियो में बीजेपी पार्षद यशपाल पहलवान दुकानदारों पर कार्रवाई से गुस्सा होकर पूरी चौकी का इलाज करने की बात कह रहे हैं। पार्षद कह रहे हैं कि  दिमाग ठीक कर लो, वरना पूरी चौकी का इलाज करवा दूंगा। दरोगा कौन सा कलक्टर लग रहा है, यहां गाड़ी चोरी हो रही हैं और तुमने लूट मचा रखी है। वीडियो में भाजपा पार्षद यशपाल पहलवान ने पुलिसकर्मियों को व्यापारियों के साथ धरना शुरू करने की भी चेतावनी दी।

वीडियों के संबंध में बात करने पर बीजेपी पार्षद ने कहा कि गाजियाबाद के डीएलएफ में पुलिस चालान के नाम पर उगाही कर रही है। इससे पहले गौरव श्रीवास्तव व्यापार मंडल अध्यक्ष के साथ चौकी इंचार्ज ने बदतमीजी भी की थी। इसके बाद व्यापारियों ने डीसीपी से शिकायत की थी। ठेली-पटरी वाले से पुलिस उगाही कर रही है। लिखित शिकायत के बाद भी उनकी हरकतें कम नहीं हो रहीं। ऐसे में पहलवान ने पुलिसकर्मियों को व्यापारियों के साथ धरना शुरू करने की भी चेतावनी दी। फिलहाल, पुलिसकर्मियों को धमकाना अब बीजेपी पार्षद को महंगा पड़ गया है। उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


https://twitter.com/DCPTHindonGZB/status/1617793858934571008?s=20 

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment