Encounter

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा गाजियाबाद... पुलिस ने मुठभेड़ में 3 गोतस्करों को किया गिरफ्तार, एक सिपाही भी घायल

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा गाजियाबाद... पुलिस ने मुठभेड़ में 3 गोतस्करों को किया गिरफ्तार, एक सिपाही भी घायल

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कार्यवाहक एसएसपी के पद पर तैनात आईपीएस मुनिराज जी द्वारा जिले में लगातार शातिरों को गिरफ्तार किया जा रहा है। इस कड़ी में शातिर गोतस्करों के खिलाफ पुलिस सख्ती से पेश आ रही है। जिसकी बानगी आज तड़के उस समय हुई जब गाय चोरी करके भाग रहे शातिर स्कॉर्पियों सवार गोस्तकरों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पीछा करते समय पुलिस ने शातिरों की गाड़ी के पीछे अपनी गाड़ी दौड़ाई जिससे शातिर गोतस्करों की स्कॉर्पियो पेड़ से जा टकराई। ऐसे में पुलिस ने पहले शातिरों गोतस्करों को सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन स्कॉर्पियों सवार शातिर गोतस्करों ने पुलिस पर गोली चला दी। जिसमें 1 सिपाही मौके पर घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जिसमें 3 गोतस्कर गोली लगने से घायल हुए हैं। पुलिस ने इस पूरी कार्रवाई के दौरान बेजुबान गाय को सकुशल गोतस्करों से मुक्त करा लिया है।

कैसे हुई मुठभेड़

SP सिटी (फर्स्ट) निपुण अग्रवाल द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक गुरुवार यानी आज सुबह साढ़े 4 बजे थाना विजयनगर की जल निगम पुलिस चौकी क्षेत्र में पुलिस टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस बीच सिल्वर रंग की स्कॉर्पियो को आता देख पुलिस ने रोका। लेकिन स्कॉर्पियों सवारों ने गाड़ी को रोकने के बजाय स्पीड को तेज कर दौड़ा दिया। गाड़ी के अंदर एक गाय भी थी। पुलिस ने तुरंत ही गाड़ी का पीछा किया। पुलिस को पीछे आता देख स्कॉर्पियों चालक के हाथों से स्कॉर्पियों अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। पुलिस ने बदमाशों को सरेंडर करने के लिए कहा। तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें विजयनगर थाने का एक सिपाही दीपक कुमार हाथ में गोली लगने से जख्मी हो गया। इसके बाद पुलिस को जवाबी कार्रवाई में गोली चलानी पड़ी। इस दौरान तीन गोतस्करों को गोली लगी है।

आरोपियों पर दर्ज हैं 23 मुकदमे

आरोपियों की पहचान जीशान , सद्दाम और कासिम के रूप में हुई है। आरोपियों के कब्जे से पुलि ने 3 तमंचे, कारतूस, स्कॉर्पियो, गाय, पशुओं को बेहोश करने की दवा, रस्सी और पशु काटने के औजार बरामद किए हैं।  तीनों शातिर गोतस्करों पर विभिन्न थानों में करीब 23 केस दर्ज हैं।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment