Smart Policing

गाजियाबाद: PFI एजेंट को गिरफ्तार करने पहुंची ATS व पुलिस टीम पर हमला, ग्रामीणों ने की हाथापाई

गाजियाबाद: PFI एजेंट को गिरफ्तार करने पहुंची ATS व पुलिस टीम पर हमला, ग्रामीणों ने की हाथापाई

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) जनपद के भोजपुर थाना (Bhojpur Police Station) क्षेत्र के कलछीना गांव में पीएफआई के एजेंट परवेज आलम (PFI Agent Parvez Alam) को गिरफ्तार करने पहुंची एटीएस और पुलिस टीम पर बुधवार को हमला (Attack on ATS and Police Team) कर दिया गया। इस दौरान भीड़ का फायदा उठाकर परवेज आलम फरार हो गया। ऐसे में पुलिस ने परवेज आलम के पिता व भाई को हिरासत में ले लिया है। वहीं, इस बीच खबर सामने आई है कि परवेज आलम को दिल्ली से गिरफ्तार (Pravez Alam Arrested From Delhi) कर लिया गया है। 

पीएफआई का वेस्ट यूपी का प्रभारी रह चुका है परवेज आलम

जानकारी के अनुसार, परवेज आलम पहले भी मेरठ से गिरफ्तार हो चुका है। मेरठ में हापुड़ रोड पर पीएफआई का पश्चिमी क्षेत्र का कार्यालय है। परवेज पीएफआई का पश्चिमी उत्तर प्रदेश का प्रभारी भी रह चुका है। पूर्व में कलछीना स्थित उसके घर से एटीएस की टीम को भड़काऊ पोस्टर व अन्य सामग्री मिली थी। तभी से पुलिस के साथ-साथ एटीएस की टीम की भी उस पर नजर बनी हुई है।

पुलिस व एटीएस के साथ हुई हाथापाई

दरअसल, एटीएस की टीम देश भर के पीएफआई के एजेंटों की कुंडली खंगाल रही है। संदिग्ध गतिविधि का इनपुट मिलने के बाद एटीएस की टीम पुलिस बल के साथ बुधवार रात को कलछीना गांव में परवेज के घर पर पहुंची थी। परवेज को एटीएस व पुलिस बल की टीम ने हिरासत में भी ले लिया था। इसी दौरान शोर-शराबा होने पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। 

इस दौरान पुलिस और एटीएस की टीम व ग्रामीणों में हाथापाई भी हुई। इस बीच शोर-शराबा और भीड़ बढ़ने का फायदा उठाकर परवेज फरार हो गया। बाद में पुलिस ने परवेज के पिता व भाई को हिरासत में ले लिया। अब भोजपुर थाने में बैठे हुए हैं। हालांकि, दिल्ली से परवेज के गिरफ्तार होने की जानकारी पुलिस को मिली है।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment