Crime

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगवार, 8 लाख के इमानी गोगी समेत 4 की मौत

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगवार, 8 लाख के इमानी गोगी समेत 4 की मौत

खबर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से है, जहां रोहिणी कोर्ट के सामने बड़े गैंगवार को अंजाम दिया गया है। शुक्रवार दोपहर को कोर्ट परिसर में वकील की ड्रेस पहने हमलावरों ने मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी, जिसके बाद कोर्ट परिसर में शूटआउट के बाद हमलावरों को भी ढेर किया है। बताया जा रहा है कि इस वारदात में चार लोगों की मौत हुई है। 

दिनदहाड़े इस वारदात से दिल्ली पुलिस और कोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा करता है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक  स्पेशल सेल की टीम जितेंद्र को पेशी के लिए कोर्ट रूम में लेकर गई थी, जहां पर ये घटना हुई थी। इस दौरान हमलावरों की फायर‍िंग में गोगी गैंग का सरगना जितेंद्र गोगी मारा गया है।  

क्राइम की खबरों को कवर करने वाले सूत्रों का कहना है कि दिल्ली के ही टिल्लू गैंग ने जितेंद्र की हत्या की है। बताया जा रहा है कि टिल्लू गैंग जितेंद्र गैंग का विरोधी गैंग है, पिछले दिनों भी दोनों गैंग के बीच गैंगवार की खबरें सामने आई थी।

पुलिस की स्पेशल सेल के मुताबिक, जितेंद्र को दो साल पहले ही स्पेशल सेल ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था।  जितेंद्र गोगी ने अपराध के जरिए अकूत संपत्ति कमाई थी, गिरफ्तारी के समय उस पर 8 लाख का इनाम रखा गया था। पुलिस ने कहा कि गैंगवार में  जो दो हमलावर ढेर हुए हैं, उनमें एक राहुल है जिस पर 50 हजार का इनाम है, जबकि एक दूसरा बदमाश है।

मुख्य संवाददाता

HARSH PANDEY

Police Media News

Leave a comment