Encounter

एटा में पुलिस मुठभेड़ में अंतरजनपदीय गैंग के पांच बदमाश गिरफ्तार

एटा में पुलिस मुठभेड़ में अंतरजनपदीय गैंग के पांच बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में पुलिस और बदमाशों के बिच मुठभेड़ जारी है। इसी क्रम में एटा के थाना पिलुआ क्षेत्र में पुलिस की अंतजनपदीय गैंग के बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर पांच बदमाशों को पकड़ लिया। इन बदमाशों ने 13 अक्तूबर को फिरोजाबाद में सरिया लदा ट्रक लूटा था। मुठभेड़ में कोतवाल घायल हुए हैं। 

जानिए पूरा मामला !

आपको बता दें कि,  एसएसपी ने बताया कि पिलुआ थाना प्रभारी बेगराम सिंह को सर्विलांस और इंटेलीजेंस टीम ने सूचना दी कि बदमाश कार से लूट की वारदात करने आ रहे हैं। सूचना पर बॉर्डर के गांव भदवास के पास घेराबंदी की गई तो बदमाश हाथरस की ओर भाग गए। रेंज में अलर्ट जारी कराया गया तो हाथरस पुलिस ने चेकिंग शुरू कर दी, इस पर बदमाश वापस एटा की ओर भागे। भदवास गांव के पास शुक्रवार तड़के करीब चार बजे मुठभेड़ हो गई। कोतवाल ने एक बदमाश को पकड़ लिया। 

शहर में रहता था इनका दबदबा !

बदमाश ने छूटकर भागने का प्रयास किया, इसी दौरान दोनों खाई से गिर गए। थाना प्रभारी की पसलियों में चोट लग गई। एक निजी चिकित्सक से इलाज कराया गया। एसएसपी ने बताया कि थाना फरिहा जिला फिरोजाबाद पुलिस ने लूटी गई 42 टन सरिया व ट्रक सहित इसी गैंग के सरगना अनिल उर्फ अडंगा यादव, रवीश और अतेंद्र यादव को गिरफ्तार किया है। सरिया सहित ट्रक शिकोहाबाद क्षेत्र से बुधवार की रात लूटा गया था। 

संवाददाता

MEGHA CHAUHAN

Police Media News

Leave a comment