Khaki Connection

फिरोजाबाद: पुलिस कस्टडी से फरार चोर आसफाबाद चौराहे से गिरफ्तार, SSP ने 2 सिपाहियों को किया था निलंबित

फिरोजाबाद: पुलिस कस्टडी से फरार चोर आसफाबाद चौराहे से गिरफ्तार, SSP ने 2 सिपाहियों को किया था निलंबित

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) जनपद के मटसेना पुलिस (Matsena Police) की हिरासत से सोमवार को फरार हुए चोर को आखिरकार पकड़कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी के फरार होने के बाद एसएसपी आशीष तिवारी (SSP Ashish Tiwari) ने 2 सिपाहियों को निलंबित (Two Constable suspended) करते हुए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। रामगढ़ और मटसेना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए आसफाबाद चौराहा से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी के पुलिस हिरासत से फरार होने पर मचा था हड़कंप


दरअसल, रसूलपुर थाना क्षेत्र के आसफाबाद नलकूप वाली गली निवासी 20 वर्षीय बाबू को मटसेना पुलिस ने रविवार की रात चोरी की बाइक के साथ मटामई दबरई तिराहे से गिरफ्तार किया था। हेड कांस्टेबल विजय भान (Head Constable Vijay Bhan) और बनय सिंह सोमवार की शाम करीब चार बजे बाबू को ऑटो से जेल ले जा रहे थे। इसी बीच बाबू रामगढ़ क्षेत्र में सैलई के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास से फरार हो गया था। पुलिस हिरासत से चोर के फरार होने पर महमके में हड़कंप मच गया था।

चोर की खोज में लगी थी तीन थानों की पुलिस


इसके बाद आरोपी को पकड़ने के लिए एसएसपी आशीष तिवारी ने रामगढ़, रसूलपुर और मटसेना थाने की तीन टीमें गठित कर खोजबीन में लगाईं। पुलिस टीमों ने बाबू के संभावित ठिकानों पर ताबड़तोड़ दबिश दी, लेकिन उसका पता नहीं चला था। उसे जेल ले जा रहे दोनों हेड कांस्टेबल विजयभान और बनय सिंह के खिलाफ रामगढ़ थाने के एसआइ राम प्रवेश (SI Ram Pravesh) ने मुकदमा दर्ज कराया था। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए निलंबित कर दिया था। एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्रा (SP City Mukesh Chandra Mishra) ने बताया कि आरोपी को मंगलवार देर रात्रि आसफाबाद के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

संवाददाता

Akansha

Police Media News

Leave a comment