Encounter

FATEHPUR : वाहन चेकिंग के दाैरान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़… 2 बदमाश घायल, एक फरार

FATEHPUR : वाहन चेकिंग के दाैरान पुलिस की बदमाशों से  मुठभेड़… 2 बदमाश घायल, एक फरार

आगामी विधानसभा चुनावों की तारीख आने के बाद पुलिस पहले से ओर ज्यादा सतर्क हो गई है। इसी क्रम में एक खबर फतेहपुर से सामने आई है, जहां शनिवार देर रात एक बजे के अंदौली पुलिस की बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पैर में गोली लगने से 2 बदमाश जख्मी हो गए, जबकि एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। फिलहाल, फरार बदमाश की खोज के साथ मामले की गहनता से जांच की जा रही है। 

यह है पूरा मामला

आपको बता दें कि,  बीती देर रात साढ़े 12 बजे करीब स्वाट व कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम  शहर के राधानगर चौकी क्षेत्र के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी, लेकिन तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने पुलिस टीम को देखकर फायर करना शुरू कर दिया। Khud को बचाते हुए पुलिस टीम ने भी जवाबी फायरिंग की। इसी दौरान आरोपी जयकरन और रामसजीन के पैर में गोली लगने से वह जख्मी हो गए। जबकि तीसरा बदमाश भीम सिंह मौके से फरार हो गया।

बरामद हुआ ये

SP राजेश कुमार सिंह द्वारा दी जानकारी के मुताबिक, घायल बदमाशो के पास से 315 बोर के 2 तमंचे, 100 रियाल सऊदी अरब के 10 नोट, 1 पीली धातु का हार, 1 लाकेट, मंगलसूत्र, एक सब्बर, एक प्लास, 5 हजार रुपये नकद, बाइक आदि बरामद किया गया है।

कई मुकदमें पहले से दर्ज

बता दें कि, घायल बदमाशों का पास के ही अस्पताल से प्राथमिक उपचार कराया। दरअसल, इन शातिर बदमाशों पर जिले के विभिन्न थानों में चोरी, लूट आदि के कई मुकदमें दर्ज हैं। इसके साथ ही पूछताछ के दौरान बदमाशों ने कई चोरियां व लूट करने की बात भी कबूल की है, जिसके बाद इन पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

संवाददाता

ISHA GUPTA

Police Media News

Leave a comment