Crime

एटा: बीच सड़क पर जा रहे किसान की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, पुलिस कर रही छानबीन

एटा: बीच सड़क पर जा रहे किसान की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, पुलिस कर रही छानबीन

उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है, जहां बागवाला थाना क्षेत्र में एक किसान की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। किसान को बीच रास्ते में 10 से 12 लोगों ने घेरा, जिसके बाद उस पर हमला कर दिया गया। किसान की उस समय हत्या कर दी गई, जब वह गांव के ही कुछ लोगों की शिकायत करने के लिए पुलिस थाने जा रहा था। घटना की सुचना पर पहुंचे पुलिस ने किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है 

घटना के बाद आरोपी मौके से हुए फरार 

जानकारी के मुताबिक ये मामला बागवाला थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां कनिकपुर निवासी खड़ग सिंह की हत्या बुधवार सुबह गांव से बाहर कर दी गई। उन पर कुल्हाड़ी से वार किए गए। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। परिजन जब मौके पर पहुंचे तो खड़ग सिंह का खून से लथपथ शव देख चीख पुकार मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस गांव में पहुंच गई। पुलिस ने किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

ये था मामला 

वहीं पुलिस पूछताछ में मृतक के पुत्र सुनील और रजत ने बताया कि 2 दिन पहले गांव के एक पक्ष से मामूली बात को लेकर कहासुनी और विवाद हो गया था। पुलिस ने दूसरे पक्ष की रिपोर्ट दर्ज कर ली, जबकि उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी थी। इसको लेकर सुबह के समय पिता खड़ग सिंह थाने की ओर जा रहे थे। रास्ते में विरोधी पक्ष के 10-12 लोगों ने उन्हें घेर लिया और कुल्हाड़ी प्रहार से हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है। 

संवाददाता

Akansha

Police Media News

Leave a comment