Encounter

मुजफ्फरनगर पुलिस संग बदमाशों की मुठभेड़... हत्यारोपी 5 बदमाश समेत 9 गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर पुलिस संग बदमाशों की मुठभेड़... हत्यारोपी 5 बदमाश समेत 9 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में पुलिस योगी आदित्यनाथ के आदेशों का पालन करते हुए शातिर अपराधियों को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है। ऐसे में पुलिस बड़े ऑपरेशन चलाकर या फिर मुठभेड़ के द्वारा बदमाशों पर शिकंजा कसने में जुटी हुई है। इसी कड़ी में मुठभेड़ का ताजा मामला मुज़फ्फरनगर से सामने आया है। जहां बीते कुछ दिनों एक घर में हुई लूटपाट का विरोध करने वाले युवक की गोली मारकर हत्या करने वाले 5 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिनमें से एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया तो वहीं 4 बदमाशों को पुलिस ने उसकी निशानदेही पर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से कुछ नकदी और 2 तमंचे बरामद किए हैं, मामले में मास्टरमाइंड समेत कई अन्य बदमाशों को पुलिस जल्द ही गिरफ्तार करने में जुटी है। एसओजी टीम को 25 हजार का नकद पुरस्कार भी दिया है।

कई बदमाश अभी भी फरार 

गश्त कर रही पुलिस टीम और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश जुनैद उर्फ लाला घायल हो गया। जिसे पुलिस ने मौके पर गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश की निशानदेही पर पुलिस ने 4 अन्य बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जिनके कब्जे से लूट की रकम में से 2800 रुपए व घटना में इस्तेमाल किए गए 2 तमंचे, फोन बरामद किए हैं। 
 
गैंगस्टर जैसे कई मामले दर्ज
बदमाशों  का लूट और डकैती हत्या जैसी धाराओं में भी अपराधिक इतिहास रहा है।  इन पर पहले से भी कई केस चल रहे हैं। इनमें से कुछ अपराधी अभी भी फरार हैं जिन पर कई इनाम भी घोषित किया गया है मीसू नाम के बदमाश को पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया जिस पर डकैती और हत्या गैंगस्टर जैसे कई मामले दर्ज है। यह आरोपी पहले भी जेल जा चुका हैं। 

एसएसपी ने जारी करा बयान 

SSP विनीत जयसवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला 22 और 23 सितंबर की रात का है, जब छपार थाना क्षेत्र के खुड्डा गांव में कुछ बदमाशों ने जरीफ के घर में घुसकर लूटपाट को अंजाम दिया। जरीफ के शोर मचाने पर बदमाश भागने का प्रयास कर रहे थे लेकिन उसके बेटे  शादाब ने एक बदमाश को पकड़ लिया था। बदमाशों ने बेटे के चंगुल से खुद को बचाने के लिए उसे गोली मार दी। बेटे की इलाज के दौरान मौत हो गई। आलाधिकारियों ने घटनास्थल पर जायजा लेकर पीड़ितों को आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।

मुख्य संवाददाता

Police Media

Police Media News

Leave a comment