Encounter

हापुड़ में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 गिरफ्तार, एक फरार

हापुड़ में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 गिरफ्तार, एक फरार

उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) जनपद में धौलाना पुलिस (Dhaulana Police) ने मुठभेड़ (Encounter) के दौरान 2 बदमाशों को गिरफ्तार (Two Miscreant Arrested) कर लिया है। इस मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया है। पुलिस ने इन दोनों के पास से 2 अवैध तमंचे, पांच जिंदा कारतूस और एक बाइक बरामद की है। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। 

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस पर फायरिंग


सूत्रों से मिला जानकारी के अनुसार, एसपी दीपक भूकर (SP Deepak Bhukar) के निर्देश पर धौलाना पुलिस वाहनों की चेकिंग (Vehicle Checking) कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों को आते देखा और उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन पुलिस को देखते ही वे भागने लगे और पुलिस पर फायरिंग (Firing on Police) शुरू कर दी। वहीं, खुद का बचाव करते हुए पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें बदमाश असलम पुलिस की गोली लगने से घायल (Miscreant Aslam injured) हो गया।

गैंगस्टर में वांछित चल रहे थे बदमाश


वहीं, उसके एक और साथी रहिशु को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान मौके का फायदा उठाकर उनका एक साथी भागने में कामयाब हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस द्वारा कॉम्बिंग की जा रही है। यह बदमाश गैंगस्टर एक्ट (Gangster Act) में वांछित चल रहे थे। सीओ पिलखुवा अशोक कुमार सिसोदिया (CO Pilkhuwa Ashok Kumar Sisodia) ने बताया कि चेकिंग के दौरान पुलिस ने बदमाश असलम और उसके रहिशु को गिरफ्तार किया है। बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment