Encounter

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़.... 1 गिरफ्तार, दूसरा हुआ फरार

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़.... 1 गिरफ्तार, दूसरा हुआ फरार

उत्तर प्रदेश में पुलिस इन दिनों अपराध और अपराधियों के मंसूबों को फेल करने में लगी हुई है। ऐसे में नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। जहां पुलिस एआरटीओ ऑफिस के पास पुलिस को देखकर भाग रहे बदमाशों ने गोली चला दी। ऐसे में पुलिस द्वारा चलाई गई गोली 1 बदमाश के पैर में लगने से वह घायल हो गया। तो बदमाश का दूसरा साथी फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही फरार बदमाश की तलाशी भी शुरू कर दी है। 

दूसरा बदमाश हुआ फरार

अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने नोएडा के थाना सेक्टर-24 में हुई पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आज एआरटीओ ऑफिस के पास इस्कॉन मंदिर के पीछे गश्त कर रही पुलिस टीम ने स्कूटी सवार 2 युवकों को रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देखते ही रूकने के बजाए बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी। दोनों ही बदमाश भागने लगे। जिसपर जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की और इस दौरान 1 बदमाश के पुलिस की गोली पैर में जा लगी जिससे वह घायल हो गया। लेकिन दूसरा बदमाश मौके पर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

पुलिस ने की बरामदगी

पुलिस के मुताबिक घायल बदमाश की पहचान सुभाष नेगी निवासी गाजियाबाद के रूप में हुई है, तो वहीं फरार बदमाश की पहचान अरविंद जो दिल्ली के कोंडली का रहने वाला है। बदमाश नेगी पर लूट के तकरीब 16 मामले दर्ज हैं। वहीं गिरफ्तार बदमाश पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई दर्ज की गई है। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से पुलिस ने लूट के 3 मोबाइल फोन, देसी तमंचा, कारतूस और वारदात में इस्तेमाल स्कूटी बरामद की है।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment