Encounter

बांग्लादेशी बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़... 2 बदमाश गिरफ्तार, सिपाही भी घायल

बांग्लादेशी बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़... 2 बदमाश गिरफ्तार, सिपाही भी घायल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। जहां देर रात मल्हौर इलाके में मुठभेड़ ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। जिसमें पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में 2 बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। वहीं मुठभेड़ में एक सिपाही के हाथ मे भी चोट आ गई है। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती करा दिया है। पुलिस के मुताबिक बदमाश डकैती की योजना बना रहे थे।

क्या है पूरा मामला

jagran

जानकारी के मुताबिक मल्हौर क्षेत्र में पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी बीच पुलिस को जानकारी मिली कि बदमाश डकैती डालने की योजना के साथ आए थे। पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान संदेह होने पर बदमाशों को पूछताछ के लिए रोका। लेकिन पुलिस के रोकने पर बदमाश मौके से भागने लगे। पुलिस ने बदमाशों को पकड़े के लिए उनका पीछा किया। इसपर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की जिसमें 2 बदमाशों के पैर में गोली जा लगी, लेकिन बदमाशों के अन्य साथी मौके से फरार हो गए। घायल बदमाशों की पहचान रुबिल और आलम उर्फ अलीम के रूप में हुई है। 

पुलिस जुटा रही है जानकारी

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार दोनों संदिग्ध बांग्लादेशी हैं। फिलहाल पुलिस बदमाशों के अन्य साथियों के बारे में जानकारी जुटाने में लगी है। मुठभेड़ की सूचना पर कई थानों की पुलिस वहां पहुंच गई। देर रात तक गिरफ्तार आरोपियों के साथियों की तलाश के लिए पुलिस ने कांबिग की लेकिन उनका सुराग नहीं मिला। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से जानकारी जुटाने में लगी है।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment