Encounter

जौनपुर पुलिस एनकाउंटर में गैंगस्टर गिरफ्तार, तमंचा-कारतूस-मोबाइल और बाइक बरामद

जौनपुर पुलिस एनकाउंटर में गैंगस्टर गिरफ्तार, तमंचा-कारतूस-मोबाइल और बाइक बरामद


उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में पुलिस अपराधियों पर काल बनकर लगातार कहर बरपा रही है। अपने ऑपरेशन के जरिए मुठभेड़ कर शातिर बदमाशों का जेल तक पहुंचाने का काम भी पुलिस लगातार कर रही है। इसी कड़ी में देर रात पुलिस और गैंगस्टर के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। जहां लूट का आरोपी गैंगस्टर को गोली लगने से घायल हो गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर सीएचसी में भर्ती करवा दिया है। डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने गिरफ्तार गैंगस्टर के आरोपी बदमाश के कब्जे से एक तमंचा, कारतूस, मोबाइल और बाइक बरामद की है।

पुलिस पर की फायरिंग

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि जलालपुर के ओइना नहर पुलिया के पास पुलिस संदिग्ध व्यक्ति और वाहन की चेकिंग में जुटी थी। तभी सिंधौरा की तरफ से आ रहे बाइक सवार को देखकर पुलिस ने रोकने की कोशिश की। लेकिन बाइक सवार ने पुलिस टीम पर फायरिंग की और भागने लगा। इसी बीच उसकी बाइक बेकाबू हो गई। जिसकी वजह से वह गिर गया। जिसके बाद पुलिस पर उसने फिर से फायरिंग की। पुलिस टीम द्वारा जवाबी कार्यवाही के दौरान की गई फायरिंग की गोली बदमाश के पैर में जा लगी। पुलिस ने घायल बदमाश को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। 

थानों में लूट के हैं मामले दर्ज 

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाश का सौरभ गुप्ता है। जो गैंगस्टर एक्ट में वांछित, व शातिर किस्म का लुटेरा है। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से 1 तमंचा,जिंदा कारतूस,मोबाइल व एक बाइक बरामद की है। विभिन्न थानों में लूट के भी मुकदमें दर्ज हैं। 

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment