Crime

दिल्ली फिर हुई शर्मसार, 8 साल की मासूम को 32 साल के आरोपी ने बनाया हवस का शिकार

दिल्ली फिर हुई शर्मसार, 8 साल की मासूम को 32 साल के आरोपी ने बनाया हवस का शिकार

देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। बता दें दिल्ली के बदरपुर इलाके में 8 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। दिल्ली पुलिस ने बताया है कि 32 वर्षीय शख्स को दक्षिण पूर्व दिल्ली के बदरपुर इलाके में 8 वर्षीय बच्ची  के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 

डेटिंग एप के जरिए हुई आरोपी की पहचान  

बता दें कि इससे कुछ दिन पहले ही दिल्ली के द्वारका इलाके में एक फाइव स्टार होटल में महिला से रेप का मामला सामने आया था। वहीं 3 जून को एक शख्स ने महिला को फाइव स्टार होटल में बुलाकर उसका रेप किया था। पुलिस ने बताया था कि आरोपी की पहचान पीड़िता से डेटिंग ऐप टिंडर पर हुई थी, जिसके बाद दोनों की जान पहचान बढ़ी और पीड़िता को आरोपी मोहक गुप्ता को द्वारका के 5 स्टार होटल में ले गया और वहां उसके साथ बलात्कार किया। 

दिल्ली पुलिस कर रही आरोपी की तलाश  

बता दें कि आरोपी हैदराबाद इलाके के बंजारा हिल्स का रहने वाला है और फिलहाल फरार है। आरोपी की तलाश के लिए दिल्ली पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है। वहीं, इससे पहले नोएडा में एक किशोरी को बहला-फुसलाकर अगवा कर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था, जहां आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था। 

मौके का फायदा उठाकर आरोपी ने किया बलात्कार 

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि पीड़ित बच्ची और आरोपी, दोनों बदरपुर इलाके में किरायेदारों के रूप में एक ही घर में रहते थे। जब लड़की घर पर अकेली थी, तब मौके का फायदा उठाकर आरोपी ने बच्ची के साथ रेप किया। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है। 

संवाददाता

Akansha

Police Media News

Leave a comment