Encounter

DELHI POLICE का फिल्मी स्टाइल में एनकाउंटर...बदमाश ने लगाई एक से दूसरे छत पर छलांग, 2 गिरफ्तार

DELHI POLICE का फिल्मी स्टाइल में एनकाउंटर...बदमाश ने लगाई एक से दूसरे छत पर छलांग, 2 गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जहां नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई और मुठभेड़ भी फिल्मी स्टाईल में की गई है। जब बदमाश पुलिस ने घेरा तो बदमाश ने दूसरे किसी की छत पर छलांग लगाई।  साथ ही बता दें कि रिहायशी इलाके में फिल्मी स्टाइल में हुई इस मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी है। मुठभेड़ की ये घटना नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के सीलमपुर इलाके में हुई। बदमाशों और पुलिस के बीच हुई इस मुठभेड़ से इलाके में रहने वाले लोगों की सांस भी कुछ घंटों के लिए जैसे अटक गई थी।

जानिए पूरा मामला...

आपको बता दें कि जानकारी के मुताबिक नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के सीलमपुर इलाके में कुछ दिन पहले ही हत्या की एक वारदात हुई थी। पुलिस हत्या के इस मामले की जांच कर रही थी। पुलिस को जानकारी मिली कि हत्या के इस मामले में आरोपी दो व्यक्ति सीलमपुर के एक रिहायशी इलाके में छिपे हुए हैं। आरोपी किराए के एक फ्लैट में छिपे हुए हैं। मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने सीलमपुर के रिहायशी इलाके में छापेमारी की। पुलिस की टीम जब छापेमारी करने पहुंची तो बदमाश शब्बू और अरबाज ने फ्लैट की छत से दूसरी छत पर छलांग लगा दी। दोनों ही किसी दूसरे के घर में घुस गए। दोनों बदमाशों ने दूसरे के घर में घुसकर उस परिवार को बंधक बना लिया. छापेमारी करने पहुंची पुलिस की टीम ने जब उस फ्लैट को भी घेर लिया, तब बदमाश उस घर से निकल किसी और फ्लैट में घुस गए।

दोनों बदमाश पुलिस की हिरासत में 

पुलिस ने उस फ्लैट को चारों तरफ से घेर लिया, जिस फ्लैट में बदमाश घुसे थे। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग शुरू कर दी। दोनों तरफ से ताबड़तोड़ गोली चलने लगी। गोलीबारी में दोनों बदमाशों को गोली लगी। घायल दोनों बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार पकड़े गए बदमाश शब्बू और अरबाज के खिलाफ हत्या के कई मुकदमे दर्ज हैं।

संवाददाता

RITU SINGH

Police Media News

Leave a comment