Khaki Connection

दिल्ली: झगड़े की सूचना पर गए पुलिसकर्मियों पर हमला, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली: झगड़े की सूचना पर गए पुलिसकर्मियों पर हमला, आरोपी गिरफ्तार


राजधानी दिल्ली के शाहदरा (Shahdara) जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां जीटीबी एंक्लेव (GTB Enclave) इलाके में झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिसकर्मियों पर 2 लड़कों ने पेचकस से हमला कर दिया। हमला इतना जोरदार था कि इससे एक हवलदार बुरी तरह जख्मी हो गया। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने बाकी जवानों की मदद से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार, पकड़े गए आरोपियों की पहचान आदित्य और कुणाल के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और ड्यूटी (Duty) के दौरान हमला करने का मामला दर्ज कर लिया है।  


ये है मामला...

पुलिस के अनुसार, एसआई नरेंद्र सिंह (SI Narendra Singh) जीटीबी एंक्लेव थाने में तैनात है। 23 जून को उनकी ड्यूटी हवलदार नरेंद्र कुमार (Havildar Narendra Kumar) के साथ गश्त की थी। इस बीच सूचना मिली कि खेड़ा गांव में झगड़ा हो रहा है। दोनों घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां एक मकान की चौथी मंजिल पर शोरशराबे की आवाज आ रही थीं। मौके पर पहुंचने पर देखा कि 2 युवक एक महिला को बुरी तरह से पीट रहे हैं। उन्होंने रोकने का प्रयास किया तो एक युवक ने पेचकस से हवलदार नरेंद्र कुमार पर हमला कर दिया। पेचकस उसके हाथ में लगा। इसके बाद पहुंचे पुलिस बल (Police Force) ने दोनों युवकों को काबू कर लिया। 

पुलिस (Police) की पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह पारिवारिक झगड़े में अपनी चाची को पीट रहे थे। पुलिस ने दोनों को के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। महिला से भी पूछताछ कर जांच की जा रही है। घायल हवलदार को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है। 

संवाददाता

HIMANSHU GARG

Police Media News

Leave a comment