Transfer

Delhi Police के commissioner ने किया बड़ा फेरबदल, दो दर्जन से ज्यादा थानों के SHO का किया तबादला

Delhi Police के commissioner ने किया बड़ा फेरबदल, दो दर्जन से ज्यादा थानों के SHO का किया तबादला

राजछानी दिल्ली के नए पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने अपनी नियुक्ति के बाद सोमवार को दिल्ली पुलिस में पहला बड़ा फेरबदल करते हुए 38 इंस्पैक्टरों के तबादले का आदेश जारी किया। इसमें दो दर्जन से ज्यादा थानों के SHO भी शामिल हैं। 


इन सभी को किया इधर से उधर

SHO के तबादलों के संबंध में पुलिस मुख्यालय से जारी आदेश के अनुसार, आर्थिक अपराध शाखा की इंस्पैक्टर शिवानी मलिक को हौज खास थाने का एसएचओ बनाया गया है, वहीं आईजीआई पालम डोमेस्टिक एयरपोर्ट थाने के एसएचओ वीरेंद्र कुमार जैन को एफआरआरओ में भेज दिया गया है। मयूर विहार के एसएचओ विवेक कुमार त्यागी और महरौली के एसएचओ हरेंद्र सिंह को सिक्योरिटी विंग में भेज दिया गया है। चौथी बटालियन के इंस्पैक्टर घनश्याम को रंजीत नगर थाने का, स्पेशल ब्रांच के इंस्पैक्टर अरुण वर्मा को पांडव नगर थाने का, द्वारका जिले के विनय सिंह गेहलोत को गोकलपुरी थाने का, साउथ डिस्ट्रिक्ट के इंस्पैक्टर रतन लाल को मायापुरी का, सिक्योरिटी में तैनात इंस्पैक्टर बनवारी लाल को मयूर विहार थाने का, विजिलेंस यूनिट के मनोज कुमार अग्रवाल को राजेंद्र नगर का, आईजीआई एयरपोर्ट पर तैनात उपेंद्र सोलंकी को करावल नगर थाने का और डीई सेल के इंस्पैक्टर सचिंद्र मोहन शर्मा को जाफराबाद थाने का एसएचओ नियुक्त किया गया है।

स्पेशल ब्रांच के स्पेशल तबादले

रिठाला मेट्रो थाने के एसएचओ नरेंद्र खत्री और मायापुरी के एसएचओ मनोज कुमार को आर्थिक अपराध शाखा में भेजा गया है। वहीं राजौरी गार्डन के एसएचओ अनिल कुमार शर्मा को क्राइम ब्रांच में, राजा गार्डन मेट्रो थाने के एसएचओ बेगा राम को स्पेशल ब्रांच में और जाफराबाद के एसएचओ राजीव भारद्वाज का आर्थिक अपराध शाखा में भेज दिया गया है। सुरेंद्र कुमार राणा को नेब सराय थाने का, गुरदेव सिंह को गोविंदपुरी थाने का, स्वरूप नगर के एसएचओ कन्हैया प्रसाद साहा को वसंत विहार थाने का, रवींद्र कुमार को पहाड़गंज का, अनुज अग्रवाल को विजय विहार का एसएचओ बनाया गया है। गोकलपुरी के एसएचओ प्रमोद जोशी को आर्थिक अपराध शाखा में, राजेंद्र नगर के एसएचओ सतेंद्र मोहन मीणा को क्राइम ब्रांच में, करावल नगर के एसएचओ राम अवतार सिंह और कीर्ति नगर के एसएचओ देवेंद्र यादव को पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज में भेजा गया है, जबकि सदर बाजार के एसएचओ संजय सिन्हा को सुप्रीम कोर्ट सिक्योरिटी में और रंजीत नगर के एसएचओ समीर रावत को स्पेशल ब्रांच में भेज दिया गया है।

 

PCR के बाद अब ट्रैफिक और स्पेशल ब्रांच होंगी थाने से अटैच!

रवींद्र कुमार वर्मा को राजौरी गार्डन का, शैलेंद्र सिंह को आदर्श नगर का, अरुण कुमार पाल को राजा गार्डन का, विनोद कुमार को रिठाला मेट्रो थाने का, पूरण चंद यादव को महरौली का, संजीव धोड़ी को आईजीआई पालम डोमेस्टिक एयरपोर्ट थाने का, नरेश कुमार को स्वरूप नगर थाने का, के.एल. यादव को सदर बाजार का, अजीत कुमार को कीर्ति नगर का और संजय नेओलिया को न्यू अशोक नगर थाने का एसएचओ नियुक्त किया गया है।

संवाददाता

MEGHA CHAUHAN

Police Media News

Leave a comment