Khaki Connection

DSP ने पहले इस्तीफा देकर मचाई सनसनी, अब वापस ले लिया इस्तीफा... ये है पूरा मामला

DSP ने पहले इस्तीफा देकर मचाई सनसनी, अब वापस ले लिया इस्तीफा... ये है पूरा मामला

कोरोना काल में फ्रंटलाइनर वर्कर सड़क पर उतर कर लोगों की लगातार सेवा कर रहे हैं। इस दौरान कई पुलिसकर्मियों ने अपने भी अपने प्रियजनों को खो दिया। इसी के चलते छुट्टी न मिलने की वजह से CO सदर मनीष सोनकर ने इस्तीफा दिया था क्योंकि उनकी पत्नी और 4 साल की बेटी की देखरेख के लिए छुट्टी नहीं दी गई। जो की अब उन्होंने वापस ले लिया है। 

छुट्टी ना मिलने पर उठाया था कदम 

दरअसल, डिप्टी SP रैंक के अधिकारी के द्वारा छुट्टी ना मिलने पर दिए गए इस्तीफे से महकमे में हड़कंप मचा हुआ है, वहीं दूसरी ओर SSP झांसी ने डिप्टी SP के इस्तीफे को उच्चाधिकारियों को भेज दिया है। बताया जा रहा है कि झांसी में CO सदर के पद पर तैनात मनीष सोनकर को अपनी कोरोना संक्रमित पत्नी व बेटी की देखरेख के लिए SSP झांसी ने छुट्टी नहीं दी तो डिप्टी SP ने नौकरी से इस्तीफा भेज दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पत्र

डिप्टी SP रैंक के अधिकारी के द्वारा छुट्टी ना मिलने पर दिए गए इस्तीफे से महकमे में हड़कंप मचा हुआ है, वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर वायरल मनीष सोनकर के पत्र में आरोप लगाया गया कि पत्नी के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनकी 4 साल की बेटी की देखरेख के लिए घर में कोई दूसरा नहीं था। 1 दिन पहले आए सरकारी फॉलोवर के सहारे बेटी और पत्नी को छोड़ना उचित नहीं समझा जिसके लिए उन्होंने एसएसपी से 1 मई को ही 6 दिन की छुट्टी मांगी थी, इसके बावजूद 2,3 मई की ड्यूटी बड़ागांव मतगणना केंद्र पर लगा दी गई। 2 मई को जब छुट्टी मांगी तो SSP ने फॉलोअर के सहारे पत्नी और 4 साल की बेटी को छोड़कर ड्यूटी पर आने को कहा तो उन्होंने इस्तीफा भेज दिया।

संवाददाता

SUFIA PARVEEN

Police Media News

Leave a comment