Others

प्रवासी मजदूर को अफसर द्वारा लात मारने की वीडियो वायरल होने पर डीएम ने दी सफाई

प्रवासी मजदूर को अफसर द्वारा लात मारने की वीडियो वायरल होने पर डीएम ने दी सफाई

उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार प्रवासी श्रमिकों और कामगारों के साथ सम्मानजनक व्यवहार की अपील कर रहे हैं। बावजूद इसके  कुछ अफसर प्रवासी मजदूरों के साथ बदसलूकी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। बता दें कि ताजा मामला प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले का है। बता दें कि यहां एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक राजस्व अधिकारी महाराष्ट्र से लौटे श्रमिक को लात मरते हुए दिख रहा है। वहीं इस मामले जिलाधिकारी डॉ रुपेश कुमार ने ट्वीट कर अधिकारी को चेतावनी देने की बात कही है।

जानिए पूरा मामला

जानकारी के, महराष्ट्र से स्पेशल ट्रेन के जरिए श्रमिक प्रतापगढ़ पहुंचे थे। बस में श्रमिकों के चढ़ने के दौरान एक श्रमिक लाइन से थोड़ा हट गया,ये देखकर वहां मौजूद मुख्य राजस्व अधिकारी श्रीराम यादव ने उसे लात मार दी। वहीं अफसर की इस करतूत का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। प्रवासी श्रमिक के साथ अफसर की बदसलूकी किए जाने को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं।

डीएम ने ट्वीट कर दी सफाई

वहीं वायरल वीडियो के बारे में डीएम रुपेश कुमार ने ट्वीट कर सफाई पेश की है। डीएम ने कहा कि अफसर को चेतावनी दी गई है। इसके साथ ही सभी अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि वे श्रमिकों से मर्यादापूर्ण व्यवहार करें।
 

लेखक

Sandhya mishra

Police Media News

Leave a comment