Khaki Connection

खान के निधन पर पूर्व DGP जावीद अहमद ने कहा- जन्नत में रंग बिखेर रहा होगा कमाल...

खान के निधन पर पूर्व DGP जावीद अहमद ने कहा- जन्नत में रंग बिखेर रहा होगा कमाल...

टीवी पत्रकारिता(TV Journalism) के लोकप्रिय पत्रकारों(Popular Journalists) में से एक कमाल खान(Kamal Khan) का कल सुबह दिल का दौरा(Heart Attack) पड़ने से निधन(Death) हो गया। बता दें कि समाजवादी पार्टी(Samajwadi Party) ने ट्विटर(twitter) पर एक पोस्ट के जरिए उनके निधन(Death) की जानकारी दी। एक तरह जहां देश विदेश के कई गणमान्य लोगों ने कमाल खान के निधन पर शोक संवेदना प्रकट की। वहीं कई पुलिस अधिकारियों ने भी कमाल खान को श्रद्धांजलि अर्पित की। यूपी पुलिस के पूर्व डीजीपी ने कमाल खान के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि "कमाल ने बीच मझदार में साथ छोड़ दिया, दिल तो टूटा ही, अल्लाह से शिकायत भी हो गई। इसके साथ ही उन्होंने लिखा की कमाल जन्नत में लंग बिखेर रहा होगा। 


Former DGP Javeed Ahmed Wrote On The Appointment Of New Director Of CBI:  'M' Is A Crime - CBI के नए निदेशक की नियुक्ति पर बढ़ा बवाल, पूर्व DGP जावीद  अहमद ने

राजनीतिक विश्लेषक और पत्रकार में रूप में थी कमाल की पहचान

अहम बात यह है कि कमाल खान निधन की पूर्व संध्या पर वे  यूपी चुनाव(UP Election 2022) का टीवी पर राजनीतिक विश्लेषण(Political Analysis) कर रहे थे और कल सुबह उन्हें दिल का दौरा(Heart Attack) पड़ने से निधन(Death) हो गया। कमाल खान(Kamal Khan) के निधन(Death) से ना सिर्फ पत्रकारिता जगत(Journalism World) के लोगों को बल्कि बड़ी संख्या में उन्हें चाहने वालों को गहरा दुख पहुंचा है। कमाल खान(Kamal Khan) के निधन(Death) पर कई गणमान्य नेताओं अधिकारियों अफसरों की ओर से शोक संवेदना प्रकट की गई। इसके साथ ही प्रदेश के मुखिया सीएम योगी(CM Yogi) ने भी शोक संवेदना प्रकट की।

22 साल से पत्रकारिता में सेवारत थे कमाल खान

कमाल खान(Kamal Khan) टीवी पत्रकारिता(TV Journalism) में पिछले 22 साल से सक्रिय थे। वह लखनऊ(Lucknow) से रहकर एनडीटीवी(NDTV) के लिए पत्रकारिता(Journalism) करते थे और अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते थे। जिस खास अंदाज में वह अपनी रिपोर्ट को पेश करते थे उसे काफी लोग पसंद करते थे। हाल ही में जिस तरह से अयोध्या(Ayodhya) में जमीन विवाद सामने आया था, उससे जुड़ी तमाम खबरें कमाल खान(Kamal Khan) ने रिपोर्ट की थी, जिसके चलते वह काफी चर्चा में रहे थे।

वरिष्ठ नेताओं ने व्यक्त किया शोक

वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान(Kamal Khan) के निधन(Death) पर कई गणमान्य नेताओं अधिकारियों अफसरों की ओर से शोक संवेदना प्रकट की गई। इसके साथ ही प्रदेश के मुखिया सीएम योगी(CM Yogi) ने भी शोक संवेदना प्रकट की। कमाल खान(Kamal Khan) के निधन(Death) पर कांग्रेस(Congress) की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा(Priyanka Gandhi Vadra) ने दुख जाहिर किया है। प्रियंका(Priyanka Gandhi Vadra) ने ट्वीट करके लिखा, वरिष्ठ पत्रकार श्री कमाल खान(Kamal Khan) जी के निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हूं। कुछ दिनों पहले ही उनसे मुलाकात के दौरान ढेर सारी बातें हुई थीं। उन्होंने पत्रकारिता(Journalism) में सच्चाई व जनहित जैसे मूल्यों को जिंदा रखा। श्री कमाल खान जी(Kamal Khan) के परिजनों के प्रति मेरी गहरी शोक संवेदनाएं। विनम्र श्रद्धांजलि। 

मुख्य संवाददाता

HARSH PANDEY

Police Media News

Leave a comment