Crime

UP के प्रतापगढ़ में चैन स्नैचर बदमाशों ने SDM पर तानी पिस्टल, बोले बचोगे नहीं..

UP के प्रतापगढ़ में चैन स्नैचर बदमाशों ने SDM पर तानी पिस्टल, बोले बचोगे नहीं..

उत्तर प्रदेश में अपराधियों में पुलिस का डर खत्म सा हो गया है। यहां प्रशासनिक अधिकारी भी सुरक्षित नहीं हैं। कंपनी बाग के बाहर मार्निग वाक कर रहे एसडीएम सदर के गले से बाइक सवार बदमाशों ने चेन छीनने की कोशिश की। विरोध पर एक ने पिस्टल तान दी। आसपास के लोगों को इकट्ठा होता देख बदमाश भाग निकले। पुलिस ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

बाइक सवार दोनों बदमाशों ने

प्रतापगढ़ में तैनात उप जिलाधिकारी (द्वितीय) सदर जेआर चौधरी और एसडीएम (न्यायिक) सदर रामजनम यादव सुबह करीब छह बजे शहर के कंपनी बाग में रोज की तरह टहल रहे थे। इसी समय मास्क पहने बाइक सवार दो बदमाश आए। पीछे बैठा बदमाश बाइक से उतरकर जेआर चौधरी के गले की चेन छीनने लगा। विरोध किया तो दूसरे बदमाश ने पिस्टल तान दी। शोर होने पर दोनों भाग निकले। बाद में सिविल लाइंस चौकी के दारोगा व सीओ सिटी अभय पांडेय मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम व बदमाशों के हुलिए के बारे में जानकारी ली। सीओ सिटी ने बताया कि एसडीएम से चेन की छिनैती का प्रयास किया गया था। आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखी गई है, जल्द पकड़ा जाएगा।

पिस्टल तानी तो डर गए साहब

उप जिलाधिकारी (द्वितीय) सदर जेआर चौधरी का कहना है कि जिस समय घटना घटी, कंपनी बाग के सामने उस समय ज्यादा भीड़ नहीं थी। बाइक सवार दोनों बदमाश मजबूत कद-काठी के थे। पिस्टल तानी तो हम डर गए फिर मैं भी चिल्लाया कि एसडीएम से पंगा लिया है, बचोगे नहीं। इस पर बदमाश भाग गए। पुलिस ने शनिवार को मुकदमा दर्ज किया है। वह अपना काम कर रही है।

संवाददाता

JYOTI MEHRA

Police Media News

Leave a comment