Crime

13 KM तक गाड़ी से घसीटती रही युवती, किसी पुलिसकर्मी की नहीं पड़ी नजर, Delhi Police की मुस्तैदी पर उठ रहे सवाल

13 KM तक गाड़ी से घसीटती रही युवती, किसी पुलिसकर्मी की नहीं पड़ी नजर, Delhi Police की मुस्तैदी पर उठ रहे सवाल

जहां एक तरफ पूरा देश नए साल की खुशियां मना रहा था, वहीं दूसरी तरफ दिल्ली में एक ऐसा हादसा हुआ, जिसकी वजह से हर कोई हैरान है। दरअसल, दिल्ली में कार सवार 5 युवकों ने एक युवती को टक्कर मारी, फिर सड़क पर 13 किमी तक घसीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। बड़ी बात ये है कि जो दावा किया गया था कि दिल्ली पुलिस सड़कों पर मुस्तैद है, कहां गई वो मुस्तैदी ? क्योंकि इतने किमी तक एक लड़के गाड़ी के पीछे घिसटती रही और पुलिसकर्मियों की उस पर नजर भी नहीं पड़ी। लोगों ने दिल्ली पुलिस की इस मुस्तैदी पर साल उठाना शुरू कर दिया है।

पुलिस की मुस्तैदी पर उठे सवाल 

जानकारी के मुताबिक,  दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों ने बीते 29 दिसंबर को मुख्यालय में सुरक्षा तैयारियों को लेकर दावा किया था कि नव वर्ष की पूर्व संध्या पर जिला पुलिस के अलावा यातायात पुलिस भी बड़ी संख्या में तैनात रहेगी। कहा गया था कि न्यू ईयर को देखते हुए राजधानी की सड़कों पर 20 हजार से अधिक पुलिसकर्मी गश्त करेंगे लेकिन हैरानी की बात यह है कि कार सवार युवती को टक्कर मारते हुए कई किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गए लेकिन कोई पुलिसकर्मी मौके पर आरोपितों को नहीं दबोच पाया।

हालत हुई खराब

युवती की हालत यह हो गई कि सारी हड्डियां चकनाचूर हो गई और उसके तन पर एक भी कपड़ा नहीं बचा। युवती के दोनों पैर, सिर व शरीर के अन्य हिस्से बुरी तरह कुचल गए। इस मामले में पहले कहा जा रहा था कि आरोपियों ने युवती को 10 किलोमीटर तक घसीटा, लेकिन अब सामने आया है कि कार सवार पांचों युवकों ने कार से युवती को 13 किलोमीटर से ज्यादा घसीटा था। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment