Khaki Connection

Breaking: एक्शन में आई Delhi Police, एक बार फिर खदेड़े गए Congress के नेता

Breaking: एक्शन में आई Delhi Police, एक बार फिर खदेड़े गए Congress के नेता

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी आज एक बार फिर से नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग केस मामले में ED (Sonia Gandhi ED case) दफ्तर पहुंची हैं। सोनिया के साथ उनके बेटे राहुल और बेटी प्रियंका भी मौजूद हैं। वहीं कांग्रेस के प्रदर्शन के मद्देनजर राजघाट के आसपास धारा 144 लगा दी गई है। दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हिरासत में ले लिया है। वे विजय चौक पर प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान राहुल ने कहा कि सभी सांसद यहां पर महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर बात की लेकिन ये (पुलिस) लोग हमें बैठने नहीं दे रहे हैं और हमें हिरासत में ले रहे हैं। वहीं राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी राजा की तरह व्यवहार कर रहे हैं।

विजय चौक पर राहुल ने अकेले संभाला मोर्चा

सोनिया गांधी से ईडी के पूछताछ का विरोध कर रहे कई कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया गया है हालांकि राहुल गांधी अकेले विजय चौक पर मोर्चा संभाले हुए हैं। पुलिस उन्हें भी हिरासत में लेने की कोशिश कर रही है लेकिन वे वहां से हट नहीं रहे हैं।

विपक्ष को खत्म करना चाहते हैं मोदी जी: खड़गे

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि ये मोदी जी और अमित शाह जी की साजिश है कि विपक्ष को खत्म करना और हमारी आवाज बंद करना है। हम इससे डरने वाले नहीं है..हम लड़ते रहेंगे।

कांग्रेस मुख्यालय के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

ईडी द्वारा पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एआईसीसी मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया।

ईडी दफ्तर पहुंचीं सोनिया

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी नेशनल हेराल्ड मामले में दूसरे दौर की पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचीं। सोनिया के साथ राहुल और प्रियंका गांधी दोनों मौजूद हैं।

सोनिया के आवास 10 जनपथ के बाहर भारी पुलिस बल की तैनाती

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी आज ED के समक्ष पेश होने वाली हैं। सुरक्षा के मद्देनजर सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ के बाहर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

संवाददाता

Akansha

Police Media News

Leave a comment