Crime

UP: बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर की युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

UP: बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर की युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के देवरिया (Deoria) जिले से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है, जहां खामपार थानाक्षेत्र के नेटुआबीर चौराहे पर बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार, घटना के समय युवक अपनी दुकान का निर्माण कार्य करा रहे थे। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों के बिहार (Bihar ) भागने का अंदेशा जताया जा रहा है। बता दें अपर पुलिस अधीक्षक डा. राजेश सोनकर(ASP Dr. Rajesh Sonkar), क्षेत्राधिकारी पंचमलाल ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली है।

ये है पूरा मामला... 

दरअसल, खामपार थानाक्षेत्र के ततायर बुजुर्ग के टोला सेमरौना (Tola Semrauna) के रहने वाले बलिस्टर यादव पुत्र स्व. पूरन यादव दोपहर में करीब 12 बजे नेटुआबीर चौराहा पर गए थे। उनकी निर्माणाधीन दुकान में प्लास्टर व सीढ़ी का कार्य चल रहा था। दुकान के बाहर खड़ा होकर निर्माण कार्य देख रहे थे। इसी दौरान खामपार की तरफ से बाइक सवार 2 बदमाश आए। बदमाश चेहरा ढंके हुए थे। बदमाशों (Gangsters) ने बलिस्टर को नजदीक बुलाया। बाइक चला रहा बदमाश बातचीत करने लगा। इसी बीच पीछे बैठे बदमाश ने सिर में बाएं तरफ सटाकर गोली मार दी। जिससे वह जमीन पर गिरकर छटपटाने लगे।


गोली की आवाज सुनते ही चौराहे पर मची भगदड़ 

इसके बाद गोली की आवाज सुनकर चौराहे पर भगदड़ मच गई। इतना ही नहीं बदमाशों ने भागते समय हवाई फायरिंग भी की। इसके बाद बंगरा बाजार जाने वाले रास्ते से भाग निकले। पड़ोस के लोगों व स्वजन ने घायलावस्था में बलिस्टर को पीएचसी (PHC) पहुंचे, जहां हालत बिगड़ता देख चिकित्सक (Doctor) से जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। जिला चिकित्सालय में इलाज के दौरान बलिस्टर की मृत्यु हो गई।

परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल 

आपको बता दें जिला अस्पताल (Hospital) में बलिस्टर की मौत की जानकारी मिलने पर स्वजन में चीख पुकार मच गई। उनके भतीजों को विश्वास नहीं हा रहा था कि चाचा अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनकी चित्कार से जिला अस्पताल के इमरजेंसी में हर किसी की आंखें नम हो गईं। जिला अस्पताल के इमरजेंसी अफरातफरी का माहौल था। सदर कोतवाली (Sadar Kotwali) के प्रभारी निरीक्षक अनुज सिंह पुलिस बल (In-charge Inspector Anuj Singh Police Force) के साथ मौजूद थे। उन्होंने शव को मोर्चुरी में भिजवाया।

संवाददाता

HIMANSHU GARG

Police Media News

Leave a comment